scriptबनारस में पीएम नरेन्द्र मोदी के लापता होने के लगे विवादित पोस्टर, मचा हड़कंप | Dispute Poster of PM Narendra Modis disappearance in Banaras Hindi News | Patrika News

बनारस में पीएम नरेन्द्र मोदी के लापता होने के लगे विवादित पोस्टर, मचा हड़कंप

locationवाराणसीPublished: Aug 19, 2017 12:53:00 pm

Submitted by:

Devesh Singh

पुलिस ने हटाये विवादित पोस्टर,जानिए क्या है कहानी

PM Narendra Modi

PM Narendra Modi

वाराणसी. पीएम नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र बनारस में ही उनके लापता होने के विवादित पोस्टर लगाये गये हैं। बीती देर रात लगाये गये इन पोस्टरों की जानकारी मिलते ही जिला व पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस प्रशासन ने पोस्टर हटवाये हैं और लगाने वालों की तलाश शुरू कर दी है।
यह भी पढ़े:-एसपी ट्रैफिक ने संभाली है कमान, अतिक्रमण मुक्त किया जा रहा शहर



कचहरी परिसर के चहारदीवारी के बाहर ही यह पोस्टर लगाये गये थे। देश के प्रधानमंत्री होने के साथ पीएम मोदी काशी के सांसद भी हैं। पोस्टर लगाने वाले ने अपना नाम नहीं लिखा था। पोस्टर के नीचे लाचार, बेबस एवं हाताश काशीवासी लिखा था, जबकि पोस्टर के एक तरफ पीएम मोदी की फोटो लगी है और दूसरी तरफ लिखा है कि जाने वह कौन सा देश, जहां तुम चले गये। इसके अतिरिक्त लंका व महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ के पास भी यही विवादित पोस्टर लगाये गये थे। पोस्टर लगने की जानकारी मिलते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने तुरंत ही पोस्टर को वहां से हटवाया है।
यह भी पढ़े:-NDRF चला रही सबसे बड़ा बचाव अभियान, ६० लोग की बचायी जा चुकी जान
देर रात लगाये गये थे पोस्टर
पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र में देर रात पोस्टर लगाये गये थे, जिससे किसी को लगाने वाले की जानकारी न हो सके। फिलहाल तो पोस्टर लगाने वाले की पहचान नहीं हो सकती है। पुलिस अपने स्तर से पता करने में जुटी है कि पोस्टर किसने लगाये हैं और इसकी छपाई कहां पर हुई है।
यह भी पढ़े:-प्रशंसनीय कार्य करने वाले पुलिसकर्मियों का हुआ सम्मान 
काशी से ही शुरू हुई है विवादित पोस्टर वार
काशी से ही विवादित पोस्टर वार काी शुरूआत हुई है। यूपी चुनाव से पहले जब फूलपुर के सांसद केशव प्रसाद मौर्या को बीजेपी का प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया था, उस समस पहली बार विवादित पोस्टर लगे थे, जिसमे केशव प्रसाद मौर्या को श्रीकृष्ण के रुप में दिखाया गया था। इसके बाद से आये दिन किसी ने किसी प्रकरण को लेकर पोस्टर लगाये जाते हैं।
यह भी पढ़े:-पीएम नरेन्द्र मोदी ने किया इशारा, बीजेपी नहीं छोड़ेगी यह मुद्दा 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो