scriptयूपी के इस डीएम के सामने अधिकारी ने पैंट की जेब में डाला हाथ तो कर दिया निलंबित | Dm navneet singh suspend officer to see hand in his pocket | Patrika News

यूपी के इस डीएम के सामने अधिकारी ने पैंट की जेब में डाला हाथ तो कर दिया निलंबित

locationवाराणसीPublished: Apr 18, 2018 02:50:32 pm

जिलाधिकारी नवनीत सिंह नक्सल प्रभावित नौगढ़ एरिए में चौपाल लगाकर ग्रामीणों से से रूबरू हो रहे थे।

Dm navneet singh suspend officer to see hand in his pocket

यूपी के इस डीएम के सामने अधिकारी ने पैंट की जेब में डाला हाथ तो कर दिया निलंबित

वाराणसी/चंदौली. जिलाधिकारी नवनीत सिंह नक्सल प्रभावित नौगढ़ एरिए में चौपाल लगाकर ग्रामीणों से से रूबरू हो रहे थे। उनकी समस्याओं औऱ उनके समाधान लिए बात कर रहे थे। इसी बीच ग्रामीणों ने खेती, कृषि की समस्या के विषय में डीएम को बताने लगे। जिसके बाद डीएम ने एडीओ कृषि को तलब किया। चौपाल में एडीओ कृषि अपने पैंट की जेब में हाथ डालकर DM के समक्ष खड़े हुए तो DM ने पूछा कि, अपने विभाग के अधिकारी के यहां जब जब जाते हो तो इसी तरह पैंट की जेब में हाथ डालकर जाते हो। इसके बाद डीएम ने एडीओ कृषि के जेब से हाथ निकलवाया और उन्हें निलंबित करने का निर्देश दे दिया। साथ ही कहा कि, इनके बुरे बिहेवियर की वजह से इनको निलंबित करने का आदेश दिया गया है।
जानिए कौन हैं चंदौली के ये नए डीएम

मूल रूप से हरियाणा के सोनीपत जिले के निवासी नवनीत सिंह चहल इलेक्ट्रिकल में इंजीनियरिंग की शिक्षा पंजाब से करने के बाद एमबीए की शिक्षा पूरी की है। जिसके बाद चार्टर फाइनेंस के पद पर न्यूयॉर्क में कार्य कर चुके हैं। तीन साल का कार्यकाल पूरा करने के बाद देश सेवा की इच्छा हुई तो सिविल सर्विस के रूप में तैयारी की और 2011 बैच के आईएएस में चुने गए और बहराईच जिले में प्रशिक्षण लिया।
इसके बाद एसडीएम मेरठ, सीडीओ मेरठ, सीडीओ झांसी के रोप्प में तैनाती मिली। डीएम अमरोहा के रूप में पहली तैनाती मिली। चंदौली में डीएम के रूप में दूसरा कार्यकाल है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो