रविवार की रात में सबसे छुपकर करें ये उपाय, कभी नहीं होगी धन की कमी

रविवार की रात में सबसे छुपकर करें ये उपाय, कभी नहीं होगी धन की कमी

Sarveshwari Mishra | Publish: Sep, 09 2018 04:56:36 PM (IST) Varanasi, Uttar Pradesh, India

घर में चल रही धन संबंधी समस्या को दूर करना चाहते हैं तो उसके लिए कुछ खास टोटके हैं

वाराणसी. हर कोई चाहता है कि घर में कभी धन की कमी न हों। जिसके लिए लोग कई उपाय भी करते हैं। लेकिन पैसा घर में आता तो है पर टिकता नहीं है जिसके कारण परेशानी जस की तस बनी रहती है। अगर आपको भी ऐसी ही परेशानी है और घर में चल रही धन संबंधी समस्या को दूर करना चाहते हैं तो उसके लिए कुछ खास टोटके हैं जिन्हें रविवार के दिन किया जाता है। इस टोटके को करना कठिन नहीं बल्कि यह करना बहुत ही आसान है बस इनको करते समय कुछ सावधानियां बरतने की जरूरत होती है। इन उपायों को रविवार को करने से धन की प्राप्ति होती है।

धन प्राप्ति के लिए रविवार के दिन करें ये उपाय
रविवार के दिन बाजार से इस दिन तीन झाड़ू खरीदकर लाएं। अगले दिन ब्रह्म मुहूर्त में सभी नित्य क्रियाओं से निवृत्त होकर पवित्र हो जाएं। इसके बाद तीनों झाड़ू अपने घर के आसपास किसी मंदिर में रख आएं। झाड़ू रखते समया इस बात का ध्यान रखें कि झाड़ू ले जाते समय और मंदिर में रखते समय आपको कोई देखे नहीं। अगर ऐसा करते हुए आपको किसी ने आपको देख लिया तो इस उपाय का प्रभाव समाप्त होने की संभावना रहती है। इसका असर भी उल्टा पड़ सकता है। अगर आप यह उपाय ठीक से कर लेंगे तो शीघ्र ही आपकी पैसा से जुड़ी तमाम समस्याएं दूर हो जाएंगी। लेकिन इसके साथ-साथ आपको अपने प्रयास भी करने पड़ेंगे।

रविवार की रात के उपाय
रविवार के दिन ही रात में एक गिलास में दूध भरकर रविवार की रात को सोते वक्त अपने सिर के पास रखकर सोऐं। ऐसी करते समय एक बात का ध्यान रखें कि नींद में दूध गिरना नहीं चाहिए। सुबह उठने के बाद नित्य कर्मों से निवृत्त हो जाएं। इसके बाद इस दूध को किसी नीम के पेड़ की जड़ में डाल दें। ऐसा हर रविवार की रात ही करें, बाकि दिन ऐसा नहीं करे । घर में कभी भी इससे धन की कमी नहीं रहती है।

Ad Block is Banned