पेट्रोल भरवाते समय आप भी मोबाइल का उपयोग करते हैं तो देंखे ये वीडियो

 पेट्रोल भरवाते समय आप भी मोबाइल का उपयोग करते हैं तो देंखे ये वीडियो
dont use mobile phone on petrol pump

भूलकर भी नहीं करें पेट्रोल पंप पर यह काम वरना जा सकती है जान

वाराणसी. पेट्रोल पंपों पर बड़े-बड़े अक्षरों पर चेतावनी के रूप में लिखा रहता है कि पेट्रोल भरवाते समय पंप पर मोबाइल का उपयोग न करें। अक्सर लोग इस चेतावनी को नजरअंदाज कर देते हैं। इसे नजरंदाज करना पंजाब के दो युवकों को भारी पड़ा और साथ ही उन्हें जिंदगी भर के लिए सबक दे गया कि सार्वजनिक संदेशों की अवहेलना नहीं करेंगे।
दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है जो पंजाब का है। 30 अप्रैल को बने 1.28 सेकेंड के इस वीडियो में पंजाब का एक पेट्रोल पंप है जहां बुलेट से दो सिक्ख पेट्रोल भरवाने आते हैं। बुलेट पर पीछे बैठा शख्स मोबाइल पर बातकर रहा है, पंपकर्मी बुलेट में तेल डाल रहा कि मोबाइल की तरंगों के चलते बाइक और दोनों सिक्खों के शरीर में आग लग गई। पंपकर्मियों ने सक्रियता दिखाते हुए बाइक पर लगी आग को अग्रिश्मन यंत्र से काबू पाया जबकि दोनों युवकों ने जमीन से खुद को रगड़ आग बुझाई।  आप भी देखिए इस वीडियो को और भूलकर भी पेट्रोल पंप पर तेल लेते समय मोबाइल का उपयोग न करें। 

देंखे वीडियो

https://youtu.be/QB_g82Y4_as

https://www.youtube.com/watch?v=QB_g82Y4_as&authuser=0
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned