scriptबनारस लोकसभा सीट: भाजपा के वरिष्ठ नेता डा. मुरली मनोहर जोशी ने किया मतदान, कहा जीतेगी बीजेपी | dr. murali manohar joshi voting on varanasi loksabha seat last phase | Patrika News

बनारस लोकसभा सीट: भाजपा के वरिष्ठ नेता डा. मुरली मनोहर जोशी ने किया मतदान, कहा जीतेगी बीजेपी

locationवाराणसीPublished: May 19, 2019 11:46:32 am

Submitted by:

Ashish Shukla

वाराणसी समेत पूर्वांचल की 13 सीटों पर वोटिंग जारी, ईवीएम खराब होने की भी शिकायत

up news

बनारस लोकसभा सीट: भाजपा के वरिष्ठ नेता डा. मुरली मनोहर जोशी ने किया मतदान, कहा जीतेगी बीजेपी

वाराणसी. संसदीय सीट पर मतदाताओं में खूब उत्साह देखा जा रहा है। यहां सुबह के 11 बजे तक यहां 24 फीसदी वोटिंग की जा चुकी है। वोट देने के लिए वीवीआईपी की कतारें भी बूथों पर दिख रही हैं। वाराणसी के मतादाता और भाजपा के वरिष्ठ नेता मुरली मनोहर जोशी भी मतदान करने के लिए शुक्रवार की शाम को बनारस पहुंच गये थे। उन्होने बूथ नंबर 86 कान्वेंट जूनियर हाई स्कूल, विंध्यवासनी नगर(अर्दलीबाज़ार) में अपना मतदान किया। जोशी ने एक बार फिर केन्द्र में भाजपा सरकार बनने का दावा किया है।
बनारस में वोटिंग की बात की जाये तो सुबह के 11 बजे तक 25.22 फीसदी मतदान किया जा चुका है। बूथों पर अभी भी मतदाताओं की भारी कतार देखी जा रही है। मुस्लिम बाहुल्य इलाकों में भी वोटिंग को लेकर खासा उत्साह है। भीषण गर्मी के बावजूद ग्रामीण मतदाता लोकतंत्र के पर्व में योगदान देने के लिए उत्साहित हैं।
वाराणसी लोकसभा सीट की बात करें तो यहा भाजपा ने नरेन्द्र मोदी का उम्मीदवार बनाया है तो वहीं गठबंधन ने शालिनी यादव को मैदान में उतारा है और कांग्रेस ने अजय राय पर फिर एक बार भरोसा जताया है। गठबंधन और सपा दोनों दलों के उम्मीदवारों ने अपने-अपने बूथों पर मतदान कर जीत का दावा किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो