BREAKING NEWS कैंट स्टेशन पर पकड़ी गयी दो करोड़ की हेरोइन

BREAKING NEWS कैंट स्टेशन पर पकड़ी गयी दो करोड़ की हेरोइन

पश्चिम बंगाल से आयी थी खेप, पूर्वांचल में होनी थी सप्लाई

वाराणसी. जाली नोट से लेकर तमाम अवैध कार्यों के लिए कोलकाता-वाराणसी रेल मार्ग सुरक्षित जोन बन गया है। तस्करों के इस रूट को तोड़ने के लिए ख़ुफ़िया तंत्र जुटा है। राजस्व आ सूचना इकाई ने शनिवार को वाराणसी कैंट रेलवे स्टेशन से एक तस्कर को दो करोड़ रूपये मूल्य की हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है। डीआरआई के अधिकारियों को उसके बैग से दो किलो हेरोइन के अलावा दो लीटर एसिटिक एनहाइड्राइड बरामद हुआ। कमीशन पर काम करने वाले आजमगढ़ के तस्कर हसीबुर्रहमान  ने बैग की तली में बड़े करीने छिपाकर रखी थी हेरोइन। तली पर लगे कपड़े को फाड़कर हेरोइन रखने के बाद इसे दोबारा सिल दिया गया था। एसिटिक एनहाइड्राइड को पानी की एक बोतल में रखा गया था।

डेढ़ साल से कर रहा था तस्करी
हसीबुर्रहमान ने डीआरआई को बताया कि वह इस धंधे में लगभग डेढ़ साल से लगा है। पश्चिम बंगाल के कालियाचक के लालटू हसन के साथ वह धंधा करता था। वंहा से हेरोइन लाने के बाद इसे वाराणसी और पूर्वांचल के अन्य जिलों में भेजा जाना था।
हर खेप की तस्करी पर उनका कमीशन तय होता है। पूछताछ में तस्कर ने कई नामों से पर्दा उठाया है जिसपर डीआरआई नकेल कसने की तैयारी में है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned