मुंबई से बनारस खींच लाई मौत

मुंबई से बनारस खींच लाई मौत
drowned in varuna river

बड़ागांव में नदी में डूबने से काल के गाल में समाया युवक

वाराणसी. मौत भी बहाना खोज लेती है। घर वालों से दूर दूसरे शहर में कमाने गए युवक की मौत हुई भी तो उसके अपने गांव में। मुंबई में रहकर प्राईवेट जॉब करने वाले बड़ागांव थाना क्षेत्र के युवक को बनारस में मौत खींच लाई। 


काशी के बड़ागांव थाना क्षेत्र चिलबिला गांव का बाईस वर्षीय पांडे राजभर की रविवार को घर से कुछ दूर बह रही वरुणा नदी में डूबने से मौत हो गई। पांडो मुंबई में प्राईवेट जॉब करता था। कुछ दिनों पूर्व ही अपने गांव चिलबिला परिजनों से मिलने आया था। 

बंसत राजभर के पांच बेटों और तीन बहनों में सबसे छोटा पांडे राजभर सुबह नहाने के लिए वरुणा नदी किनारे पहुंचा। बारिश के चलते नदी का पानी चढ़ा था जिसे वह भांप नहीं पाया। स्नान के दौरान पैर फिसलने से गहरे पानी में चला गया। नदी किनारे मौजूद चरवाहों ने उसे बचाने की कोशिश की लेकिन कामयाब नहीं हो पाए तो भागकर गांव पहुंचे और सबको इकटृठा कर ले आए। सूचना पर पहुंची बड़ागांव पुलिस ने मशक्कत के बाद पांडे को निकाला लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। 
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned