भाग खड़ा हुआ नशे में धुत दारोगा, देखिये ये वीडियो

भाग खड़ा हुआ नशे में धुत दारोगा, देखिये ये वीडियो
file foto

शराब के नशे में कर रहा था हंगामा

वाराणसी. बनारस पुलिस को शर्मसार करने वाला वीडियो काशी की गलियों में तेजी से वायरल हो रहा है। पब्लिक और मीडिया से होते हुए वीडियो जिले के पुलिस कप्तान आकाश कुलहरि तक भी पहुंचा। दारोगा की हरकत और पब्लिक का गुस्सा देखकर एसएसपी ने दारोगा नागेंद्र यादव को निलंबित कर दिया है।

भेलूपुर थाना क्षेत्र के रेवड़ी तालाब चौकी प्रभारी नागेंद्र यादव तीन दिन पहले शराब के नशे में धुत होकर तीन सिपाहियों के साथ सड़क पर आ गया। नशे में धुत दारोगा ने मुस्लिम बाहुल्य इलाके में चेकिंग के नाम पर राहगीरों व वाहन चालकों संग मारपीट शुरू कर दी।

दारोगा को जब स्थानीय लोगों ने समझाने की कोशिश की तो वह उन लोगों से भी उलझ गया और मारपीट करने लगा। नाराज लोग जुटने लगे। भीड़ देख दारोगा संग मौजूद सिपाही मौके से सरक गए। भीड़ का गुस्सा और अपशब्दों से नवाजे जाने के बाद दारोगा भी भाग निकला


घटनाक्रम का स्थानीय लोगों ने वीडियो बनाकर शेयरिंग शुरू कर दी और वीडियो क्लिप एसएसपी तक भी पहुँच गयी। मामले को गंभीरता से लेते हुए एसएसपी ने सीओ भेलपूर व इंस्पेक्टर से भी स्पष्टीकरण मांगा है। साथ ही दारोगा के साथ मौजूद तीन सिपाहियों की भी पहचान कराई जा रही है ।

https://youtu.be/TYAON9uHglo
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned