scriptनरेन्द्र मोदी के हमशक्ल का भाजपा से मोहभंग, बनारस में मोदी के खिलाफ करेंगे प्रचार | Duplicate Narendra Campaign for Congress Candidate in Varanasi | Patrika News

नरेन्द्र मोदी के हमशक्ल का भाजपा से मोहभंग, बनारस में मोदी के खिलाफ करेंगे प्रचार

locationवाराणसीPublished: Apr 28, 2019 04:12:20 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

कांग्रेस प्रत्याशी अजय राय के आवास पहुंचे अभिनंदन पाठक कहा अब आपका करेंगे प्रचार।

नरेंद्र मोदी के हमशक्ल अभिनंदन पाठक अब कांग्रेस में

नरेंद्र मोदी के हमशक्ल अभिनंदन पाठक अब कांग्रेस में

वाराणसी. बनारस में नरेंद्र मोदी का नामांकन दाखिल होने के बाद अभी कांग्रेस प्रत्याशी अजय राय ने अपना पर्चा भी नहीं भरा है कि बीजेपी के लिए जी जान से काम करने वाले इस शख्स ने कांग्रेस के लिए काम करने का ऐलान कर दिया है। यह नरेंद्र मोदी का हमशक्ल अब अजय राय के लिए प्रचार करेगा। यह ऐलान उन्होने राय के चेतगंज स्थित आवास पर किया।
बता दें कि अजय राय सोमवार को नामांकन पत्र दाखिल करने वाले है। उनके आवास पर इसी संदर्भ में बैठक चल रही थी कि वहां पहुच गए अभिनंदन पाठक, यानी नरेंद्र मोदी के हमशक्ल। जिला कांग्रेस अध्यक्ष प्रजानाथ शर्मा ने बताया कि अभिनंदन पाठक ने कांग्रेस प्रत्याशी अजय राय का प्रचार करने का ऐलान किया। कहा कि बस बहुत हो गया अब मोदी और भाजपा के लिए काम नहीं करेंगे।
अभिनंद पाठक के कांग्रेस प्रत्याशी अजय राय, जिलाध्यक्ष प्रजानाथ शर्मा के साथ राय के आवास पर खींची गई फोटो इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस बाबत शर्मा ने पत्रिका संग बातचीत में ठहाका लगाते हुए कहा कि एक मोदी भाजपा के साथ दूसरा मोदी कांग्रेस के साथ।

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App .
नरेंद्र मोदी के हमशक्ल अभिनंदन पाठक
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो