बनारस में धूल भरी आंधी की रफ्तार 125 किलोमीटर प्रति घंटा 

बनारस में धूल भरी आंधी की रफ्तार 125 किलोमीटर प्रति घंटा 
storm

मौसम हुआ सुहाना, उमस और गर्मी से राहत पर बिजली ने रुलाया

वाराणसी. उमस भरी गर्मी से परेशान काशीवासियों ने थोड़ी राहत महसूस की जब मौसम ने अचानक करवट बदली और बनारस में 125 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से आंधी आई। कई पेड़ ढह गए, टीन-छप्पर हवा में उड़ते रहे। धूल भरी आंधी से मौसम सुहाना तो हुआ लेकिन आंधी के चलते बिजली कट गई जिससे एक घरों में मौजूद लोग पसीने से तरबतर होकर बेचैनी महसूस कर रहे थे। 
मौसम विभाग के अनुसार धूल भरी आंधी के बाद बारिश की भी संभावना बनी है। आंधी के चलते सबसे अधिक नुकसान फलों के राजा आम को हुआ। तुफान के चलते पेड़ों पर लटके आम टूटकर गिर पड़े। बच्चों के लिए तो यह लूट का मौका था। आम के बगीचों पर बच्चों की धमाचौकड़ी मची रही। आंधी के चलते अभी किसी तरह के जान-माल के नुकसान की बात सामने नहीं आई है। कचहरी के समीप विकास भवन के पास एक पेड़ धराशायी हो गया। भीड़भाड़ वाले दफ्तर के समीप पेड़ गिरा लेकिन संयोग था कि कोई इसकी जद में नहीं आया। 
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned