जब लबे सड़क किन्नरों ने निकाला चाकू, लाठी से किया प्रहार 

जब लबे सड़क किन्नरों ने निकाला चाकू, लाठी से किया प्रहार 
eunuchs assault two gang

किस बात को लेकर भिड़ गया किन्नरों का गुट, पढि़ए पूरी खबर

वाराणसी. खास अंदाज में ताली बजाने के किन्नरों को यूं तो आपने गीत-संगीत के साथ नाचते-गाते देखा होगा लेकिन काशीवासियों ने रविवार को किन्नरों का जो रूप देखा, उसे देखकर दंग रह गए। किन्नर गुंडे-बदमाशों की गैंग की तरह आपस में लबे रोड चाकूबाजी कर रहे थे। मारपीट में आधा दर्जन से अधिक किन्नर घायल हो गए।
जानकारी के अनुसार कैंट थाना क्षेत्र के एक शख्स के यहां पिशाचमोचन इलाके में रहने वाले किन्नरों का एक गुट बधावा गीत गाने पहुंचा था। नाच-गाना चल ही रहा था कि कैंट थाना क्षेत्र में रहने वाले किन्नरों को इसकी जानकारी हो गई और वह मौके पर पहुंच गए। किन्नरों के दोनों गुटों के बीच विवाद बढ़ता गया। बात इतनी बढ़ गई कि दोनों गुटों के बीच लबे रोड चाकू-और ल_बाजी शुरू हो गई। मुस्कान, चाहत, मुन्नी समेत अन्य किन्नर जख्मी हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस व इलाकाई लोगों को दोनों किन्नरों के बीच चल रहा झगड़ा शांत कराने में पसीने छूट गए। 
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned