छात्रा से छेड़खानी के आरोप में पीट दिए गए बीजेपी के पूर्व विधायक, कहा- राजनीतिक विद्वेष के चलते छवि खराब करने की कोशिश

- पूर्व भाजपा विधायक पर छेड़खानी का आरोप

- पूर्व विधायक ने घटना को बताया राजनीतिक साजिश

- घटना को बताया राजनीतिक और जातीय विद्वेष

By: Karishma Lalwani

Published: 11 Jan 2021, 05:53 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

वाराणसी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में छेड़खानी के आरोप में पूर्व विधायक मायाशंकर पाठक (Mayashankar Pathak) को लोगों ने पीटा और कान पकड़कर माफी मंगवाई। इससे जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो वायरल होने के बाद मायाशंकर पाठक ने सफाई देकर कहा कि उनके साथ हुई मारपीट और उन पर लगाया गया आरोप राजनीतिक और जातीय विद्वेष है।

छात्रा के साथ अश्लील हरकत का आरोप

वाराणसी के चौबेपुर थाना क्षेत्र के भगतुआ गांव के इंटर कॉलेज के चेयरमैन और पूर्व बीजेपी विधायक मायाशंकर पाठक पर एक छात्रा ने अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया है। आरोप है कि मायाशंकर ने अपने केबिन में एक छात्रा को बुलाकर उसके साथ अश्लील हरकत की। छात्रा ने जब अपने परिजनों को पूरी घटना के बारे में बताया तो परिजन कॉलेज पहुंचे और माया शंकर की पिटाई कर दी। बता दें कि माया शंकर पाठक पूर्व में विधायक रह चुके हैं और चिरईगांव से बीजेपी के प्रत्याशी भी रह चुके हैं। माया शंकर पाठक कॉलेज के चेयरमैन भी हैं।

मायाशंकर पाठक ने दी सफाई

मायाशंकर ने पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद खुद का वीडियो मैसेज जारी करते हुए बताया कि उनके साथ हुई इस घटना के पीछे की वजह राजनीतिक और जातीय विद्वेष है। उन्होंने अपने वीडियो मैसेज में बताया कि आठ दिन पहले उनके स्कूल की एक छात्रा उनके पास आई थी, वह 26 जनवरी को लेकर अपना भाषण तैयार करने के लिए आई थी। उन्होंने कहा कि बच्ची ठीक से संबोधन नहीं कर पा रही थी तो उन्होंने उसको डांट कर भगा दिया कि तुम यह नहीं कर सकती। अगले दिन 10-15 की संख्या में एक विशेष जाति के लोग राजनीतिक विद्वेष के चलते आए और आते ही उन्होंने मारपीट व गाली-गलौच की। मायाशंकर पाठक का कहना है कि उनसे जबरदस्ती सॉरी भी बुलवाया गया।

मायाशंकर ने अपने वीडियो मैसेज में आगे कहा, "मैंने कहा कि अगर बच्ची को डांटना गलत है तो मैं सॉरी कह देता हूं। इस दौरान मुझे पता तक नहीं चला कि वीडियो भी बनाया जा रहा है। आज इस वीडियो के बारे में पता चला है और ऐसा सिर्फ राजनीतिक विद्वेष के चलते मेरी छवि को खराब करने के लिए किया जा रहा है।"

ये भी पढ़ें: नशे की हालत में घर लौटे पिता ने बेटी से किया दुष्कर्म, जान से मारने की दी धमकी

BJP PM Narendra Modi
Karishma Lalwani
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned