फतेहपुर में पूर्व ग्राम प्रधान के भाई की गला रेतकर निर्मम हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Sarweshwari Mishra | Updated: 23 Sep 2019, 02:18:48 PM (IST) Varanasi, Varanasi, Uttar Pradesh, India

हत्या की सूचना पर पुलिस अधिकारी और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई है और हत्या की वजह का पता लगाने के लिए जांच में जुटी है।

फहेतपुर. यूपी के फतेहपुर के धाता थाना क्षेत्र के खरसेड़वा गांव में बीती रात धारदार हथिया से नलकूप ऑपरेटर की गला रेतकर हत्या कर दी गई। जिससे इलाके में सनसनी फैल गई। मृतक पूर्व प्रधान का भाई बताया जा रहा है। हत्या की सूचना पर पुलिस अधिकारी और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई है और हत्या की वजह का पता लगाने के लिए जांच में जुटी है।


बता दें कि रविवार की रात में इस घटना को अंजाम दिया गया है। मृतक जवाहर लाल सिंह पूर्व प्रधान के भाई बताए जा रहे हैं। पूर्व ग्राम प्रधान के भाई जवाहर लाल सिंह (52) रविवार की रात में खाना खाकर अपने छत पर सोने गए थे तभी कुछ अज्ञात व्यक्ति ने जवाहर लाल सिंह की गला रेतकर हत्या कर दी। जवाहर लाल सिंह नलकूप विभाग में ऑपरेटर के पद पर कार्यरत थे। जब इसका पता परिजनों को चला तो हड़कंप मच गया। आस-पास के लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी अपने टीम के साथ मौके पर पहुंच गए वहीं फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच गई। अभी तक हत्या की वजह का पता नहीं चल पाया है। पुलिस जिसकी जांच कर रही है।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned