script

फेसबुक पर असलहों का खुलेयाम कर रहा प्रदर्शन, धर्मरक्षक बन करता है कारतूस बेचने की बातें

locationवाराणसीPublished: Aug 03, 2019 02:07:45 pm

Submitted by:

sarveshwari Mishra

एसएसपी की जानकारी में आने पर उन्होंने एसपी अपराध को जांच सौंप कर कार्रवाई का निर्देश दिया है
 

Facebook User

Facebook User

वाराणसी. यूपी के वाराणसी में फेसबुक पर खुलेआम असलहे और कारतूस खरीदने की पेशकश का मामला सामने है। जिसे लेकर कुछ युवकों ने वाराणसी पुलिस के ट्विटर हैंडल पर शुक्रवार को इसकी शिकायत की है। मोहम्मद सत्तार खान, सलमान और फारुक खान ने ट्विटर पर इसकी शिकायत वाराणसी पुलिस को करते हुए आईजी रेंज, एडीजी जोन और डीजीपी को भी टैग किया। शिकायत की गई है कि फेसबुक पर असलहों और कारतूस के प्रदर्शन के साथ ही यह युवक द्वारा धर्म विशेष के प्रति विरोधी बातें भी करता है। मामला शुक्रवार को एसएसपी की जानकारी में आने पर उन्होंने एसपी अपराध को जांच सौंप कर कार्रवाई का निर्देश दिया है।

बता दें कि युवक फेसबुक यूजर की पुलिस से शिकायत कर अपनी वॉल पर खुलेआम असलहे और कारतूस खरीदने की पेशकश भी करता है। शिकायतकर्ताओं ने फेसबुक यूजर डबलू पंडित धर्म रक्षक की वॉल के कई स्क्रीनशॉट ट्वीट पर डाले। पुलिस को बताया कि वाराणसी निवासी युवक धर्म विशेष के खिलाफ लोगों को उकसा रहा है। खुलेआम असलहों और कारतूस का प्रदर्शन करने के साथ ही वह इन्हें खरीदने-बेचने की बातें भी करता है। उसने अपना मोबाइल नंबर भी फेसबुक पर शेयर कर रखा है।
इस संबंध में एसएसपी आनंद कुलकर्णी ने बताया कि सार्वजनिक स्थान या सोशल नेटवर्किंगि वेबसाइट पर असलहों का प्रदर्शन और किसी धर्म विशेष या उससे जुड़े लोगों के खिलाफ ऊलूल-जलूल बातें करना किसी भी तरीके से उचित नहीं है। ट्विटर के माध्यम से प्रकरण जानकारी में आने पर एसपी अपराध को जांच सौंप कर उन्हें कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया है।

दरअसल, फेसबुक यूजर डबलू पंडित धर्म रक्षक की वॉल पर पोस्ट किया गया है कि उसने धर्म और अपनी बहन बेटियों की रक्षा के लिए शस्त्र उठाया है। महादेव की सौगंध लेकर कहता हूं कि किसी भी बहन बेटी को मरने नहीं दूंगा। अपनी बहनों को बोल चुका हूं कि जहां बिना गोली के काम न चले वहां हमें बुलाओ।

ट्रेंडिंग वीडियो