पिता चाहता था बेटी की अस्मत से खेलना, मां ने उठाया फिर कौन सा कदम, पढि़ए ये खबर

पिता चाहता था बेटी की अस्मत से खेलना, मां ने उठाया फिर कौन सा कदम, पढि़ए ये खबर
father try to rape

Vikas Verma | Updated: 03 May 2016, 07:06:00 PM (IST) Varanasi, Uttar Pradesh, India

लोकल पुलिस ने नहीं सुनी मां की फरियाद तो पहुंची एसएसपी के पास

वाराणसी. कलयुगी पिता अपनी बेटी पर गंदी नजर रखता था। हवस की आग में अंधा पिता उसके साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहता था। मौका पाकर उसने कई बार अपनी बेटी के साथ ही अश्लील हरकत कर दी। दो दिन पहले उसने सारी हद पार कर दी और बेटी का दुराचार करने की कोशिश की। मामला वाराणसी के चेतगंज थाना क्षेत्र का है। 
जानकारी के अनुसार इंटर में पढ़ रही अपनी बेटी के साथ जब कलयुगी पिता ने दुराचार का प्रयास किया तब मां के सब्र का बांध टूट गया और बेटी को लेकर चेतगंज थाने पहुंची। आपबीती सुनाई लेकिन चेतगंज पुलिस ने मामले को रफा-दफा करने की कोशिश की।
पिता के हाथों शारीरिक शोषण का शिकार हो रही पीडि़ता जब मां के साथ घर पहुंची, तब तक उसे मां-बेटी के थाने जाने की जानकारी हो चुकी थी। मां-बेटी के साथ मारपीट करने के बाद एक बार फिर अपनी बेटी का शारीरिक शोषण करने की कोशिश की। इलाके की पुलिस की बेरूखी व पति की बेटी पर गंदी नजर से व्यथित मां अपनी बेटी को लेकर मंगलवार को एसएसपी के यहां पहुंची और पूरे मामले से अवगत कराया। एसएसपी आकाश कुलहरि ने चेतगंज पुलिस को फटकार लगाने के साथ ही तत्काल मुकदमा दर्ज आरोपी को गिरफ्तार करने का आदेश दिया। कप्तान से फटकार मिलते ही चेतगंज पुलिस फास्ट हुई और आरोपी पिता के खिलाफ दुराचार की कोशिश, यौन शोषण, मारपीट की धाराओं में मुकदमा कायम किया। पुलिस के अनुसार आरोपी पर पहले से ही देह व्यापार में संलिप्त होने, गाड़ी चोरी व मारपीट समेत अन्य अपराध में पहले से ही नगर के कई थानों में मामले दर्ज हैं। फिलवक्त आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर है। 
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned