गंगा की लहरों पर अक्षय कुमार ने उड़ाई पतंग, देंखे वीडियो

 गंगा की लहरों पर अक्षय कुमार ने उड़ाई पतंग, देंखे वीडियो
akshay kumar

जॉली एलएलबी 2 की शूटिंग बनारस में कर रहे एक्शन किंग अक्षय कुमार

वाराणसी. सुपर एक्शन खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों बनारस में मौजूद हैं। जॉली एलएलबी की शूटिंग के लिए काशी पहुंचे अक्षय कुमार ने सुहाने मौसम में नाव पर सवार हुए और गंगा की लहरों के बीच पतंगबाजी का लुत्फ भी उठाया। नौकायन के दौरान अक्षय ने अपनी पतंगबाजी का हुनर तो दिखाया ही साथ ही वीडियो में यह भी बताया कि मौसम खराब होने के कारण शूटिंग के लिए पर्याप्त लाइट न होने के कारण शूटिंग रोक दी गई जिसके कारण वह नाव पर सवार होकर पतंगबाजी कर  रहे हैं। अक्षय कुमार वीडियो बना रहे कैमरामैन की खिंचाई भी कर रहे थे और बता रहे थे कि उनकी पतंग इतनी ऊंची उड़ रही है कि कैमरा उसे पकड़ नहीं पा रहा। सोशल मीडिया में अक्षय का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।  

अक्षय कुमार जॉली एलएलबी 2 की टीम के साथ मंगलवार को काशी पहुंचे। होटल में विश्राम के बाद अक्षय संग पूरी टीम गंगा किनारे दांडी घाट, शिवाला पहुंची। शूटिंग का कुछ हिस्सा शूट भी हुआ। इस दौरान मौसम का मिजाज बदला और अक्षय कुमार को मौजमस्ती का मौका मिल गया। इस दौरान गंगा घाट किनारे अक्षय कुमार की एक झलक पाने को लोग बेताब दिखे। अक्षय कुमार ने हाथ हिलाकर सभी अभिवादन किया और चिरपरिचित मुस्कान बिखेरते हुए नाव पर सवार हो गए। 

माथे पर टीका और भगवा शर्ट में अक्षय कुमार बिलकुल धार्मिक नजर आ रहे थे। इस दौरान मीडिया ने उनसे बातचीत की कोशिश की लेकिन वह कन्नी काट गए हालांकि गंगा के बारे में पूछने पर कहा कि मां गंगा की गोद में आकर तृप्त हो गया। मां के दर्शन मात्र से कई कष्ट दूर हो जाते हैं।

रुस्तम अक्षय कुमार फिलहाल फिल्म की शूटिंग के लिए वाराणसी में तीन दिन मौजूद रहेंगे। गंगा किनारे चेतसिंह किला समेत अन्य हिस्सों में फिल्म की शूटिंग की जानी है। जाली एलएलबी फिल्म वर्ष 2013 में आई थी जिसमें मुख्य किरदार वकील के रूप में अरशद वारसी ने निभाया था। फिल्म हिट हुई थी और अक्षय अब फिल्म के सिक्वल में काम कर रहे हैं। 

देंखे वीडियो

https://youtu.be/L6lX5FMg2GA

https://www.youtube.com/watch?v=L6lX5FMg2GA&authuser=0
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned