script

बारिश में भींगी काशी के गलियों में घूमे संजय दत्त तो लगे यह नारे

locationवाराणसीPublished: Sep 14, 2017 06:23:33 pm

Submitted by:

Devesh Singh

संजू बाबा ने देख ही ली काशी की गलिया, जानिए क्या है कहानी

Sanjay Dutt

Sanjay Dutt

वाराणसी. फिल्म स्टार संजय दत्त जब काशी की गली में पहुंचे तो स्थानीय लोग दंग रह गये। बारिश के चलते गलियां भींग चुकी थी और उस पर चलना आसान नहीं था। संजय दत्त जब इन गलियों से गुजरने लगे तो वहां पर उपस्थित लोगों ने अपने प्रिय फिल्म स्टार का स्वागत पुष्प वर्षा करके किया। इसके साथ ही हर-हर माहदेव के नारे लगा कर बताया कि आप बाबा विश्वनाथ की नगरी में आ चुके हो।
यह भी पढ़े:-पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र में हो सकता है सीएम योगी का विरोध, खुफिया विभाग ने बढ़ायी सक्रियता 


पिता सुनील दत्त की अंतिम इच्छा पूरी करने फिल्म स्टार संजय दत्त काशी पहुंचे थे। संजय दत्त ने पिता सुनील दत्त का श्राद्ध किया था। घाट जाने के लिए संजय दत्त को गलियों से गुजरना पड़ा था। संजय दत्त के आगमन को लेकर सफाई व्यवस्था की गयी थी, लेकिन बारिश होने के चलते सारी व्यवस्था बेकार साबित हुई। सफेद कुर्ता-पजामा पहने संजय के साथ भूमि फिल्म में उनकी बेटी का रोल कर रही फिल्म स्टार आदिति राव हैदरी भी थी। संजय दत्त अपने कपड़ों को भींगने से बचाने का प्रयास करते हुए चल रहे थे और जहां से भी गुजरते थे वहां पर लोग हर-हर महादेव के नारे लगाने के साथ ही फिल्म स्टार के स्वागत के लिए पुष्प वर्षा करते थे।
यह भी पढ़े:-गुजरात के बाद पीएम मोदी इस क्षेत्र को देंगे बुलेट ट्रेन की सौगात, जल्द होगी घोषणा 
संजय दत्त के लिए बेहद खास है आने वाली फिल्म भूमि
संजय दत्त के लिए उनकी आने वाली फिल्म भूमि बेहद खास है। जेल से सजा पूरी करने के बाद संजय दत्त की बालीवुड में वापसी भूमि फिल्म से हो रही है। इस फिल्म में संजय दत्त ने अलग तरह का किरदार निभाया है। संजय दत्त को अपनी नयी फिल्म से बहुत उम्मीद है। संजय दत्त के लिए फिल्म की सफलता बहुत मायने रखती है। फिलहाल काशी से सुनहरी यादे लेकर संजय दत्त वापस मुम्बई लौट चुके हैं, लेकिन काशी के गलियों में घुमने का अनुभव उन्हें हमेशा काम आयेगा।
यह भी पढ़े:-GRP की अनोखी पहल की सब हुए कायल, लोगों को वापस मिले खोये हुए मोबाइल 

ट्रेंडिंग वीडियो