script

आमिर के जाते ही वाराणसी पहुंचे रणवीर और आलिया

locationवाराणसीPublished: Dec 13, 2019 06:05:17 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

-ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के लिए पहुंचे हैं दोनों स्टार-राजा चेत सिंह किला और आस-पास होनी है शूटिंग-गंगा पार रेत में भी शूटिंग की संभावना
 

फिल्म स्टॉर रणवीर और आलिया

फिल्म स्टॉर रणवीर और आलिया

वाराणसी. बदलता शहर बनारस अब बॉलीवुड को रास आने लगा है। हालांकि यह कोई नया ट्रेंड नहीं है, लेकिन हाल के दिनों में जिस तरह से एक के बाद एक हीरो-हिरोइन वाराणसी पहुंच रहे हैं। उसने बनारस के लोगों के बीच बॉलीवुड का जोर का तड़का लगा दिया है।
अब अभी महज दो-तीन दिन ही हुए बॉलीवुड स्टार आमिर खान आए थे। दो दिनों तक वह रहे और राजा चेतसिंह घाट पर शूटिंग की। उनके मुंबई लौटे अभी चंद घंटे ही बीते थे कि बॉलीवुड की युवा जोड़ी रणवीर और आलिया पहुंच गए। ये दोनों फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के लिए पहुंचे हैं। हालांकि ये दोनों पहले भी आ चुके हैं इसी फिल्म की शूटिंग के लिए। ये उनका दूसरा दौरा है।
बता दें कि इस फिल्म में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन भी काम कर रहे हैं। उनके अलावा दक्षिण भारत के सुपर स्टार नागार्जुन भी हैं। हालांकि इन दोनों के बनारस आने की अभी कोई सूचना नहीं है। लेकिन रणवीर और आलिया शुक्रवार को बनारसियों के दिल-दिमाग में छाए रहे।
वैसे रणवीर और आलिया गुरुवार की रात ही शहर में आ चुके थे। सोशल मीडिया पर इसकी सूचना वायरल होते ही उन्हें देखने वाले उनकी तलाश में गंगा किनारे पहुंचने लगे। खास तौर पर राजा चेतसिंह और अस्सी घाट के आस-पास लोगों की भीड़ लगी रही। बारिश और ठंड के बावजूद लोगों की जुटान अच्छी-खासी रही।
बता दें कि अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र का लोगो पिछले वर्ष प्रयागराज अर्ध कुम्भ मेले में ड्रोन के साथ लांच किया गया था। फिल्म में मौनी रॉय विलेन की भूमिका में है। रणबीर अपने किरदार के लिए काफी तगड़ी मेहनत कर रहे हैं। उन्होंने अपने किरदार के लिए कई तरह की मार्शल आर्ट्स की ट्रेनिंग ली है। उन्होंने अपने किरदार के लिए कलारीपयात्तु और वर्मा कलाई जैसी मार्शल आर्ट्स की खास ट्रेनिंग ली है। इतना ही नहीं फिल्म में वो अपने हाथों से आग निकालते नजर आएंगे।
सूत्रों के मुताबिक अस्सीघाट के निकट चेतसिंह किला और आस-पास फिल्म की शूटिंग के लिए सेट तैयार हो चुका है। फिल्म की शूटिंग गंगा उसपार रेत पर और नाव पर भी होनी है, जिसकी तैयारी लगभग पूरी हो चुकी है।

ट्रेंडिंग वीडियो