script

लोकसभा चुनाव से पूर्व पूर्व सीएम अखिलेश यादव के इस करीबी पर BJP ने दर्ज कराया मुकदमा, गिरफ्तारी का दबाव

locationवाराणसीPublished: Mar 19, 2019 12:28:35 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

मीडिया हाउस के डिबेट में हुई कहासुनी को बनाया मुद्दा, सपा के पूर्व दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री और वर्तमान प्रवक्ता के खिलाफ मुकदमा दर्ज।

SP BJP

SP BJP

वाराणसी. लोकसभा चुनाव से पहले बनारस में विपक्ष पर तरह-तरह के दबाव डालने की रणनीति शुरू कर दी गई है। कुछ नेताओं के खिलाफ मारपीट और जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज किया गया है। इसमें समावादी पार्टी के पूर्व दर्जा प्राप्त मंत्री और वर्मान प्रदेश प्रवक्ता मनोज राय धूपचंडी का नाम आया है। उनके खिलाफ भारतीय जनता युवा मोर्चा के पूर्व महानगर मंत्री ने मुकदमा दर्ज कराया है।
पेशे से अधिवक्ता और पूर्व महानगर मंत्री भाजयुमो वाराणसी आयुष सिंह राजपूत ने भेलूपुर थाना में सपा प्रवक्ता और पूर्व राज्य मंत्री मनोज राय धूपचंडी के खिलाफ अपराध संख्या 0189 के धारा 323, 504 और 506 के तहत मुकदमा दर्ज कराया है। आयुष सिंह का आरोप है कि दिनांक 14 मार्च को अस्सी घाट पर एक डिबेट के दौरान मनोज राय धूपचंडी व उनके कुछ साथियों ने अभद्रता पूर्ण तरीके से गाली-गलौज किया और जान से मारने की धमकी दी थी।
इस संबंध में जब पत्रिका ने मनोज राय से बात की तो उनका आरोप था कि विभिन्न मीडिया हाउस के स्तर से कराए डा रहे डिबेट में भाजपा के लोग बोलने से रोक रहे हैं। कहा कि दरअसल भाजपा के लोगों ने जनता से जो वादा किया था उसे पूरा नहीं किया। अब जब अखबार और चैनलों के डिबेट में सरकार की विफलता समाजवादी पार्टी के प्रतिनिधि द्वारा उजागर करने की कोशिश की जा रही है तो डिबेट में उपस्थित भाजपा के प्रतिनिधि और समर्थकों को शर्मशार होना पड़ता है। ऐसे में भाजपा ने हिटलरी तरीका अख्तियार किया है।
उन्होंने कहा कि 14 मार्च को एक राष्ट्रीय मीडिया हाउस के डिबेट को आधार बना कर आज 17 मार्च को मुकदमा दर्ज कराया गया। कहा कि सपा- बसपा और रालोद के गठबंधन से घबराए लोग इसलिए दबाव बनाने में जुटे हैं कि विपक्ष का कोई प्रवक्ता डिबेट में शमिल न हो। बीजेपी की पोल न खुलने पाए। इसी के तहत अब एन केन प्रकारेण विपक्ष पर दबाव बनाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन उनकी एक नहीं चलने वाली। हम समाजवादी लोग है और जनहित के लिए लड़ने पर भाजपा और उनके पदाधिकारियो द्वारा मुकदमा कराने पर भी जनहित की लड़ाई लड़ते रहेंगे।
मनोज राय धूपचंडी

ट्रेंडिंग वीडियो