शार्ट सर्किट से इंग्लिश क्लब में लगी आग

शार्ट सर्किट से इंग्लिश क्लब में लगी आग
fire

नहीं थम रही आग लगने की घटनाएं, कई पेड़ जलकर खाक  


जौनपुर। लाइनबाजार थाना के इंग्लिश क्लब में मंगलवार को दोपहर पेड़ की डाल टूटकर बिजली के तार पर गिर जाने से भयंकर आग लग गई। देखते ही देखते आग ने क्लब परिसर में मौजूद दर्जनों पेड़ को अपनी चपेट में ले लिया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे फायर ब्रिगेड की सहयता से कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पर काबू पाया जा सका। लेकिन तब तक अधिकतर पेड़ जलकर खाक हो चुके थे।

इंग्लिश क्लब में दर्जनों पेड़ मौजूद हैं। यहीं से विद्युत विभाग का तार भी गया हुआ है। मंगलवार की दोपहर पेड़ की एक डाली टूटकर तार पर गिर गई जिससे तार में स्पार्किंग होने लगी। स्पार्किंग से चिंगारी निकलकर पेड़ों तक पहुंच गई। देखते ही देखते पेड़ों में आग लग गई। एक बाद एक पेड़ जलने शुरू हो गए। लोगों ने देखा तो फायर ब्रिगेड को इसकी सूचना दी। बिजली विभाग में सूचना देकर बिजली आपूर्ति भी बंद करा दी गई थी। 

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned