scriptसीकर में सक्रिय जेब तराश गिरोह, डिपो पर पार किए 50 हजार | Pocket carving gang active in Sikar | Patrika News

सीकर में सक्रिय जेब तराश गिरोह, डिपो पर पार किए 50 हजार

locationवाराणसीPublished: Oct 15, 2016 12:24:00 pm

Submitted by:

vishwanath saini

रोडवेज बस डिपो क्षेत्र में एक युवक की जेब से पचास हजार रुपए पार कर लिए गए। इससे पहले गुरुवार को पलसाना में मोबाइल खरीदने गए युवक के 25 हजार रुपए पार कर लिए गए।

 त्योहारी सीजन आने के साथ ही शहर में जेब तराश गिरोह सक्रिय हो गया है। शुक्रवार को दिन में रोडवेज बस डिपो क्षेत्र में एक युवक की जेब से पचास हजार रुपए पार कर लिए गए। इससे पहले गुरुवार को पलसाना में मोबाइल खरीदने गए युवक के 25 हजार रुपए पार कर लिए गए।
इसके अलावा भी शहर में जेब तराशी की कई वारदातें हुई हैं, जो पुलिस के पास नहीं पहुंची। जानकारी के अनुसार पिपराली रोड स्थित विकास कॉलोनी निवासी दिलीप सैनी अपने रिश्तेदारों को बस में बैठाने के लिए दोपहर में रोडवेज बस डिपो आया था।
भीड़भाड़ के दौरान तीन चार युवक दिलीप के आगे-पीछे खड़े हो गए। इनमें से एक युवक ने दिलीप की जेब से पचास हजार की गड्डी निकाल ली। जिसका दिलीप को पता ही नहीं चला। बकौल दिलीप डिपो से बाहर निकलने के बाद उसे पैसे गायब होने की जानकारी मिली।
इस पर वह वहां पुलिस चौकी में गया। वहां उपस्थित सिपाही ने तत्काल आरोपितों की तलाश की बजाय आधा घंटे तक दिलीप से ही पूछताछ की। बाद में उसे उद्योग नगर थाने में भेज दिया। दिलीप ने उद्योग नगर थाने में रिपोर्ट दे दी है। लेकिन यह वारदात सीकर में जेब तराश गिरोह के सक्रिय होने की तरफ संकेत कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो