दो करोड़ की रंगदारी को कारोबारी के शो-रूम पर फायरिंग

दो करोड़ की रंगदारी को कारोबारी के शो-रूम पर फायरिंग
firing for extortion

बाहुबली एमएलसी बृजेश के कट्टर दुश्मन बीकेडी के नाम से आ रही थी एक हफ्ते से फोन कॉल, जानिए फिर भी पुलिस क्यों रही नाकाम

  1. वाराणसी. रोहनिया थाना क्षेत्र के शहाबाबाद स्थित टोयटा के शो-रूम पर शुक्रवार को दिनदहाड़े बदमाशों ने कई राउंड फायरिंग की और फरार हो गए। कारोबारी को भयभीत करने के लिए बदमाशों की ओर से की कई फायरिंग से इलाके में दहशत फैल गई। शो-रूम के अंदर मौजूद कर्मचारियों ने इधर-उधर छिपकर अपनी जान बचाई। जानकारी के अनुसार शो-रूम संचालक व नगर के ख्यातलब्ध कारोबारी राजेंद्र गोयनका को बीते एक सप्ताह से दो करोड़ के लिए फोन पर धमकी दी जा रही है। दो करोड़ की रंगदारी मांगने वाला बदमाश खुद को पूर्वांचल के बाहुबली एमएलसी बृजेश सिंह का कट्टर दुश्मन बीकेडी बता रहा है।
कारोबारी के शो-रूम पर फायरिंग की सूचना मिलते ही कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई। एसएसपी आकाश कुलहरि भी जांच-पड़ताल को पहुंचे। सीसी फुटेज के सहारे बदमाशों तक पुलिस पहुंचनेे की कोशिश में लगी है। कारोबारी ने आरोप लगाया कि बीते एक सप्ताह से मिल रही धमकी के बाबत पुलिस अधिकारियों के यहां चक्कर लगा रहे थे लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। सूत्रों के अनुसार गोयनका की शिकायत पर पुलिस ने अपने स्तर से छानबीन शुरू कर दी थी। सूत्रों के अनुसार गोयनका को जिस नंबर से कॉल आई वह सिमकार्ड गाजीपुर के जक्खनिया से किसी अरुण सिंह के नाम पर खरीदा गया था। 

कारोबारियों में दहशत
फिरौती के लिए बनारस में एक बार फिर कारोबारियों को निशाना बनाए जाने से वाराणसी के कारोबारियों में दहशत का माहौल है। पूर्वांचल के माफिया गैंग की निगाह वाराणसी के डॉक्टर व कारोबारियों पर शुरू से रही है। कई डॉक्टर व कारोबारियों को रंगदारी देने से इंकार पर अपनी जान तक गंवानी पड़ी है।
वाहन चेकिंग के बाद यह हाल
अपराधियों के भीतर खौफ पैदा करने के लिए बीते एक सप्ताह से एसएसपी वाहनों की चेकिंग का जबरदस्त अभियान चला रहे हैं। स्वयं एसएसपी रोज जिले के किसी न किसी थाना क्षेत्र में वाहनों की चेकिंग कर रहे हैं। इसके बाद भी बाइक सवार असलहा लेकर नगर में खुलेआम घूम रहे हैं, हैरत की बात है। 
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned