scriptबनारस में गंगा नहाने गए पांच दोस्तों की डूबने से मौत, एक ही गांव के रहने वाले थे सभी | Five freinds death in Varanasi After Drowned in Ganga River | Patrika News

बनारस में गंगा नहाने गए पांच दोस्तों की डूबने से मौत, एक ही गांव के रहने वाले थे सभी

locationवाराणसीPublished: May 29, 2020 11:50:08 am

दो दोस्त जब पानी में समाने लगे तो इन्हें बचाने के लिए अन्य तीनों भी गहराई की तरफ गए…

बनारस में गंगा नहाने गए पांच दोस्तों की डूबने से मौत, एक ही गांव के रहने वाले थे सभी

बनारस में गंगा नहाने गए पांच दोस्तों की डूबने से मौत, एक ही गांव के रहने वाले थे सभी

वाराणसी. जिले के रामनगर इलॉके में गंगा में न्हने गए पांच किशोरों की डूबने से मौत हो गई है। ये हादसे रामनगर के सिपहिया घाट पर हुआ। इस दर्दनाक हादसे के बाद क्षेत्र के लोग भारी तादात में यहां जा पहुँचे सूचना के बाद पहुँची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से इनके शवों को बाहर निकलवा लिया है।
गड़ही रामनगर के रहने वाले पांच दोस्तों ने शुक्रवार को गंगा नहाने की योजना बनाई तौसीफ पुत्र रफीक 20 वर्ष, फरदीन पुत्र मुमताज 14 वर्ष, सैफ पुत्र इकबाल 15 वर्ष, रिजवान पुत्र शहीद 15 वर्ष,सकी पुत्र गुड्डू 14 वर्ष नहाने के लिये सिपहिया घाट पर जा पहुंचे। बताया जा रहा है की इसमें से तैरना किसी को भी नहीं आता था। पांचों दोस्त नहाते नहाते गंगा के गहरे पानी की तरफ बढ़ गए।
दो दोस्त जब पानी में समाने लगे तो इन्हें बचाने के लिए अन्य तीनों भी गहराई की तरफ गए। शोर मचाये, पर लॉकडाउन के कारण गंगा पर भीड़ न होने के कारण इन्हें कोई बचाने वाला नहीं दिखा। घाट के किनारे लोग डूबते देखे तो भागकर गंगा में कूद गए। बहुत देर तक इनका शव नहीं मिल सका। तत्काल पुलिस को सूचना दी गई।
मौके पर एसपी सिटी, सीओ के साथ भारी पुलिस बल पहुँची। गोताखोरों को तलाश के लिए लगाया गया। पांच का शव कुछ देर बाद बरामद हुआ। इस घटना के बाद क्षेत्र में हाहाकार मचा है।
बच्चों का रखें खास खयाल

गर्मी की तपिश बढ़ने के साथ ही बच्चे बिना परिवार को बताए नदी या तालाबों की तरफ चोरी से दोस्तों के साथ चले जाते हैं। अधिकतर बच्चो को तैरना नहीं आता। ऐसे में जान का खतरा बना रहता है। इसलिए बच्चे जैसे ही आंखों से ओझल हों तत्काल उनकी देखरेख का का करना आवश्यक है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो