scriptबारात से लौट रही स्कार्पियो बिजली के पोल से टकराई, पांच साल के बच्चे की मौत | Five-year-old child dies in road accident | Patrika News

बारात से लौट रही स्कार्पियो बिजली के पोल से टकराई, पांच साल के बच्चे की मौत

locationवाराणसीPublished: May 27, 2022 06:25:10 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

वाराणसी के चोलापुर थाना क्षेत्र में एक स्कार्पियो ने बिजली के खंबे में जोरदार टक्कर मार दी। इस टक्कर में बिजली का पोल उखड़ गया और स्कार्पियो कुछ दूर तक कलइया खाते एक दीवार से टकरा कर रुक गई। दुर्घटना में स्कार्पियो में सवार पांच साल के बच्चे की मौत हो गई।

दुर्घटनाग्रस्त स्कार्पियो

दुर्घटनाग्रस्त स्कार्पियो

वाराणसी. जिले के चोलापुर थाना क्षेत्र के जगदीशपुर गांव में एक स्कार्पियो ने बिजली के खंबे में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर से बिजली का खंबा उखड़ गया। दुर्घटना में स्कार्पियों में सवार पांच साल के बच्चे की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
वैवाहिक कार्यक्रम से लौटते वक्त हुई दुर्घटना

जानकारी के मुताबिक गुरुवार को चोलापुर थाना क्षेत्र के डेरवा, ताड़ी निवासी राजेंद्र यादव के छोटे बेटे जितेंद्र यादव की शादी थी। बारात सिंधोरा थाना क्षेत्र के जाठी गांव में गई। गुरुवार और शुक्रवार आधी रात के बाद परिवार के कुछ सदस्य स्कॉर्पियो से घर लौट रहे थे। स्कार्पियो जैसे ही जगदीशपुर प्राथमिक विद्यालय के सामने पहुंची तो बिजली पोल से टकराकर पलट गई। हादसे में कमलेश यादव के पांच वर्षीय बच्चे गौरव की मौत हो गई, जबकि आधा दर्जन लोग घायल हो गए।
नशे में थे कार सवार

क्षेत्रीय नागरिकों के अनुसार स्कार्पियो चालक और उसमें बैठे कुछ लोग शराब के नशे में धुत थे। इतना ही नहीं नशे की हालत में चालक तेज रफ्तार में स्कार्पियो चला रहा था। नतीजतन स्कार्पियो ने पहले बिजली के खंबे में टक्कर मारी फिर करीब 100 फीट दूर तक पलटती चली गई और एक दीवार से टकरा कर रुकी। ग्रामीणों के अनुसार गाड़ी में शराब की खाली बोतलें भी पड़ी थीं और उसमें बैठे लोग लड़खड़ा रहे थे।
मातम में बदलीं शादी की खुशियां

दुर्घटना की सूचना बारातियों को लगी तो वहां खुशियां मातम में तब्दील हो गईं। बारात में शामिल परिवार के लोग फौरन घटनास्थल पर पहुंचे। इस बीच मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया जबकि घायलों का उपचार अस्पताल में चल रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो