scriptत्योहार पर इन दो राज्यों को मिली बड़ी खुशखबरी, शुरू हुई सीधी विमान सेवा, सफर हुआ आसान | flight service between varanasi and chennai will start from 27 october | Patrika News

त्योहार पर इन दो राज्यों को मिली बड़ी खुशखबरी, शुरू हुई सीधी विमान सेवा, सफर हुआ आसान

locationवाराणसीPublished: Oct 13, 2019 10:57:41 am

Submitted by:

sarveshwari Mishra

दीपावली, देव दीपावली का आनंद उठाने के लिए अब आसानी से कर सकते हैं सफर

idigo flight

idigo flight

वाराणसी. दीपावली से एक दिन पहले यानि 27 अक्टूबर को लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे से चेन्नई के बीच इंडिगो एयरलाइंस की सीधी विमान सेवा शुरू हो रही है। दक्षिण भारतीय पर्यटक व दर्शनार्थी इसका पूरा लाभ उठा सकते हैं। फिलहाल वाराणसी से चेन्नई के बीच स्पाइसजेट की सीधी विमान सेवा संचालित हो रही है। अभी तक वाराणसी से दिल्ली, मुंबई, कोलकाता, अहमदाबाद, जयपुर, देहरादून, बंगलुरू, हैदराबाद, गया आदि क्षेत्रों के लिए विमान सेवा संचालित हो रहीं हैं।

उड़ान भरने का समय
इंडिगो एयरलाइंस का यह विमान 27 अक्टूबर से प्रतिदिन दोपहर 12:30 बजे वाराणसी एयरपोर्ट से उड़ान भरेगा और चेन्नई हवाईअड्डे पर 3:05 बजे पहुंचेगा। उसके बाद चेन्नई से वाराणसी के लिए सुबह 9:02 बजे उड़ान भरेगा और 12 बजे बाबतपुर के लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर पहुंचेगा।

बता दें कि प्राचीन और धार्मिक नगरी काशी में बाबा काशी विश्वनाथ जी विराजमान हैं और दक्षिण भारत से बड़ी संख्या में दर्शनार्थी काशी आते हैं और बाबा काशी विश्वनाथ का दर्शन करते हैं। सितंबर से ही देश-विदेश से पर्यटकों का आना शरू हो जाता है। ठंड के समय विदेशों से शैलानी बड़ी संख्या में भारत घूमने आते हैं और काशी में भी बड़ी संख्या में पर्यटक देव दीपावली देखने के लिए आते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो