सड़क किनारे शौच बन गई मौत की वजह

सड़क किनारे शौच बन गई मौत की वजह
road accident

चोलापुर में हुआ दर्दनाक हादसा

वाराणसी. सड़क किनारे शौच करने के चलते किसी की जान जा सकती है यह उस ग्रामीण ने सपने में भी नहीं सोचा था। चोलापुर थाना क्षेत्र के गोसाईपुर में गोला बाजार के समीप सड़क किनारे शौच कर रहे ग्रामीण से टकराकर बाइक सवार भाईराम पटेल की मौत हो गई। टक्कर के चलते शौच कर रहे ग्रामीण के पैर की हड्डी भी टूट गई जिससे चलते वह डीडीयू अस्पताल में भर्ती है।
जानकारी के अनुसार गोसाईपुर के रामगांव निवासी भाईराम पटेल 55 वर्ष फूल-माला बेचने का काम करते हैं। मंगलवार रात वह बाइक से घर लौट रहे थे। अंधेरा होने के कारण पलहीपट्टी-गोला मार्ग पर सड़क किनारे शौच कर रहे ग्रामीण से बाइक टकरा गई। टक्कर से सड़क पर गिरे भाईराम के सिर में गंभीर चोट पहुंची। किसी तरह सूचना मिलने पर परिजन मौके पर आए और भाईराम को मुर्दहा स्थित एक निजी अस्पताल ले गए। सिर में गंभीर चोट लगने के कारण उपचार के दौरान बुधवार को भाईराम ने दम तोड़ दिया। उधर दुर्घटना की वजह बने ग्रामीण को परिजनों ने डीडीयू अस्पताल में भर्ती कराया है। डाक्टरों के मुताबिक उसके दोनों पैर की हड्डिया टूट गई है। 
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned