चारा मशीन बन गया काल

चारा मशीन बन गया काल
former dead

Vikas Verma | Updated: 26 Jun 2016, 05:33:00 PM (IST) Varanasi, Uttar Pradesh, India

पट्टा में पैर फंसकर कटा, उपचार के दौरान मौत

वाराणसी. चोलापुर के जगदीशपुर में किसान की लापरवाही उसकी मौत का कारण बन गयी। चारा मशीन के पट्टे में पैर फंसने से जख्मी किसान सुरेन्द्र की उपचार के दौरान मौत हो गयी।
जानकारी के अनुसार चोलापुर थानान्तर्गत जगदीशपुर गांव निवासी सुरेन्द् मौर्या 35 वर्ष रोज की भांति चारा मशीन से चारा काट रहे थे। न जाने क्या सूझा कि सुरेन्द्र ने मशीन के पट्टे में पैर मारा, यह गलती भारी पड़ गयी और उनका पैर फंस गया। गंभीर रूप से घायल सुरेन्द्र को परिवार के लोग उन्हे बीएचयू ट्रामा सेन्टर ईलाज के लिए ले गये जहाँ ईलाज के दौरान उनकी मृत्यु हो गयी। मृत्यु का कारण अत्यधिक रक्तस्राव हुआ। मृतक तीन भाईयो मे दूसरे नम्बर पर था। मृतक की पत्नी बबिता का रो रोकर बुरा हाल था मृतक को एक पांच वर्ष की बेटी है। सुरेन्द्र की मौत से सभी लोग हतप्रभ थे। इस दुर्घटना से गांव में सन्नाटा छा गया है।
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned