BREAKING NEWS वाराणसी में चाकू की नोंक पर सामूहिक बलात्कार

BREAKING NEWS वाराणसी में चाकू की नोंक पर सामूहिक बलात्कार
gang rape

लोहता में पड़ोसियों ने नाबालिग और युवती के साथ की घिनौनी वारदात, दो हिरासत में

वाराणसी. बुनकरों के हब लोहता में चाकू की नोंक पर दो लड़कियों के साथ दुराचार का सनसनीखेज मामला सामने आया है। हवस के भूखे पड़ोसियों ने दो परिवार की बेटियों की इज्जत के साथ खिलवाड़ किया। पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को हिरासत में लिया है। 
जानकारी के अनुसार लोहता थाना क्षेत्र के मौहरिया कस्बे में गत 06 जुलाई 2016 ईद की देर रात जब परिवार के लोग सो रहे थे तब पड़ोस में ही रहने वाला अकील अहमद घर में घुसा और नाबालिग किशोरी का मुँह दबा कर उसे जबरन गली में ले आया। गली में किशोरी को खींचने के बाद चाकू की नोंक पर नाबालिग के साथ बलात्कार किया। हवस की आग बुझाने के बाद धमकी देते हुए आरोपी फरार हो गया। जहा उसके गर्दन पर चाकू रख कर दुराचार किया। घर आने पर पीड़िता ने रो रो कर अपनी माँ से आपबीती सुनाई। अगले दिन जब पीड़िता को लेकर माँ आरोपी के घर पहुंची तो उसके परिजनों ने धमकी देते हुए भगा दिया। पीड़ित किशोरी के पिता बस पर खलासी का काम करते है और घटना के दिन से ही बाहर गए थे। 14 जुलाई को घर आये और बेटी को न्याय दिलाने के लिए लोहता थाने में तहरीर दी।तहरीर के आधार पर शुक्रवार को 376 506 452 व पाक्सो के तहत मुकदमा दर्ज़ कर लिया।

युवती के साथ सामूहिक बलात्कार का मामला भी इसी  मोहल्ले का है। एसएसपी को दिए प्रार्थना पत्र में इलाके के एक शख्स का आरोप मोहल्ले के ही वसीम अंसार तथा अख्तर पर लगाया था कि जब हम लोग घर में नहीं थे तो उक्त युवक अपने दो अन्य साथियों संग घर में घुस गए और मेरी बेटी को जान से मारने की धमकी देते हुए चाकू की नोंक पर सामूहिक दुराचार किया। लोहता थाने पर सुनवाई न होने पर पीड़ित परिवार एसएसपी के यंहा पहूंचा और आपबीती सुनाई।  एसएसपी के आदेश पर लोहता पुलिस ने बीती देर रात 376 डी 452 506 व पाक्सो के तहत मुकदमा दर्ज़ कर दोनो आरोपी को हिरासत में ले लिया जबकि दो फरार है।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned