scriptचार्टर्ड अकाउंटेंट लूटकांडः स्टॉफ सहित 3 पर लगा गैंगस्टर, संपत्ति होगी जब्त | Gangster on three accused in case of robbery of two lakhs from staff of chartered accountant anil kapoor | Patrika News
वाराणसी

चार्टर्ड अकाउंटेंट लूटकांडः स्टॉफ सहित 3 पर लगा गैंगस्टर, संपत्ति होगी जब्त

पिछले दिनों भेलूपुर क्षेत्र के बिरदोपुर इलाके में दिनदहाड़े हुई चार्टर्ड एकाउंटेंट व बिस्किट कारोबारी के स्टॉफ से दो लाख रुपये की लूट की घटना में पुलिस ने तीन आरोपियों पर गैंगस्टर लगा दिया है। इसमें चार्टर्ड एकाउंटेंट का वो स्टॉफ भी शामिल है जिससे लूट बताई गई थी। यही नहीं पुलिस इन तीनों की संपत्ति का चिन्हांकन कर उसे जब्त भी किया जाएगा।

वाराणसीJun 09, 2022 / 03:34 pm

Ajay Chaturvedi

चार्टर्ड एकाउंटेंट के स्टॉफ से लूट का खुलासा करती पुलिस (फाइल फोटो)

चार्टर्ड एकाउंटेंट के स्टॉफ से लूट का खुलासा करती पुलिस (फाइल फोटो)

वाराणसी. पुलिस कमिश्नरेट ने पिछले दिनों भेलूपुर क्षेत्र के बिरदोपुर इलाके में चार्टर्ड एकाउंटेंट व बिस्किट कारोबारी के स्टॉफ से दिनदहाड़े हुई दो लाख रुपये की लूट के तीन आरोपियों पर गैंगस्टर लगा दिया है। इन तीन आरोपियों में बिस्किट कारोबारी व चार्टर्ड एकाउंटेंट का वो स्टॉफ भी शामिल है जिससे लूट हुई थी। पुलिस के अनुसार चार्टर्ड एकाउंटेट का स्टॉफ लुटेरा गैंग से मिला था।
पुलिस कमिश्नर के निर्देश पर लगा गैंगस्टर एक्ट

ये कार्रवाई पुलिस कमिश्नर ए सतीश गणेश के निर्देश पर की गई है। इसके तहत प्रभारी निरीक्षक भेलूपुर रामाकांत दूबे की तहरीर पर उत्तर प्रदेश गिरोहबंद समाज विरोधी क्रियाकलाप की धारा 3 (1) पंजीकृत किया गया है।
चोरी और आर्म्स एक्ट के भी मुकदमें

बता दें कि गत 21 मार्च को महमूरगंज क्षेत्र के विरदोपुर निवासी चार्टर्ड अकाउंटेंट और बिस्किट कारोबारी अनिल कपूर ने अपने स्टॉफ राजनारायण भारती को 2 लाख रुपए से भरा बैग देकर बैंक में जमा करने को भेजा था। लेकिन कुछ ही देर में भारती ने अनिल कपूर को लूट की जानकारी दी। दिनदहाड़े हुई उस घटना के सनसनी मच गई। पुलिस ने तफ्तीश की तो पता चला कि स्टॉफ राजनारायण और उसके दोस्त यानी गैंग लीडर बड़ा लालपुर शिवपुर निवासी विकास सिंह उर्फ आकाश, निराला नगर सिगरा निवासी रोहित श्रीवास्तव और बिरदोपुर निवासी स्टॉफ राजनारायण भारती ने मिलकर लूट की साजिश रची थी। पुलिस की जांच में इनके पास से अवैध असलहे भी बरामद हुए थे। इतना ही नहीं सिगरा थाना क्षेत्र से चोरी गई मोटरसाइकल भी इनके पास से बरामद हुई थी।
जब्त होगी संपत्ति
भेलूपुर इंस्पेक्टर रामाकांत दूबे ने बताया की तीनों अभियुक्त वर्तमान में जेल में बंद है। इस गैंग को पंजीकृत कर लिया गया है। अपराधिक कृत्य से अर्जित संपत्तियों को चिन्हित कर जब्तीकरण की कार्रवाई की जाएगी।

Home / Varanasi / चार्टर्ड अकाउंटेंट लूटकांडः स्टॉफ सहित 3 पर लगा गैंगस्टर, संपत्ति होगी जब्त

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो