scriptछात्रा की गोली मार कर हत्या, होटल मालिक गिरफ्तार | girl student shot dead hotel owner arrested | Patrika News

छात्रा की गोली मार कर हत्या, होटल मालिक गिरफ्तार

locationवाराणसीPublished: Jul 22, 2019 11:12:33 am

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

सिगरा थाना क्षेत्र का मामला

श्वेता सिंह  (फाइल फोटो)

श्वेता सिंह (फाइल फोटो)


वाराणसी. शहर के सिगरा थानान्तर्गत सिगरा स्पोर्ट्स स्टेडियम के ठीक सामने स्थित होटल अशोक में सोमवार सुबह काशी विद्यापीठ की छात्रा की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना से क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची सिगरा पुलिस ने होटल मालिक को गिरफ्तार कर लिया है। घटनास्थल पर पहुंच एसएसपी आनंद कुलकर्णी ने भी निरिक्षण कर घटना की जानकारी ली।
जानकारी के अनुसार मंडुआडीह थानाक्षेत्र की निवासी श्वेता सिंह उर्र लव्लिका सिंह महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ की छात्रा थी और उसकी होटल मालिक से दोस्ती थी। होटल मालिक अमित सिंह से पुलिस पूछताछ कर रही है। मौके पर फोरेंसिक टीम साक्ष्य इकठ्ठा कर रही है। फिलहाल घटना के कारणों की अभी पुष्टि नहीं हो सकी है।
इस संबंध में सीओ चेतगंज अंकिता सिंह ने बताया कि घटना की सूचना हमें कंट्रोल रूम से सुबह साढ़े पांच बजे मिली थी कि अशोका होटल के पासवाली गली में गोली चली है। इस पर हम यहां आए तो देखा कि श्वेता उर्फ लव्लिका सिंह नाम की लड़की को होटल के मालिक अमित सिंह ने गोली मारकर हत्या कर दी है। अभियुक्त को मौके से गिरफ्तार किया गया है। सीओ ने बताया कि अभियुक्त की पहले से इनसे मित्रता थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो