खुले में शौच को निकली बालिका की लाश कुंए में मिली

खुले में शौच को निकली बालिका की लाश कुंए में मिली
family crying

परिजनों ने पड़ोसी पर हत्या का आरोप लगाते हुए लगाया जाम

वाराणसी. मिर्जापुर और वाराणसी के बॉर्डर पर रोहनिया थाना क्षेत्र के कादीचक गांव की 9 वर्षीय बालिका अंकिता की लाश कुंए में मिली है। अंकिता गुरुवार सुबह खुले में शौच को निकली थी। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने पड़ोसी पर बेटी की हत्या का आरोप लगाते हुए सड़क जाम कर दिया। मौके पर आये पुलिस अधिकारियों ने समझा बुझाकर जाम समाप्त कराया और लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा ताकि अंकिता की मौत का राजफाश हो सके।

जानकारी के अनुसार मिर्जापुर का मूल निवासी राकेश की बेटी अंकिता सुबह शौच के लिए निकली थी। काफी देर तक वापस नहीं आयी तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की। इस बीच गाँव के बाहर कुंए में ग्रामीण जब स्नान को पहुंचे तो कुंए में लाश दिखी। लाश मिलने की जानकारी होते ही गाँव में अफरातफरी मच गयी।

कुंए में लाश की सूचना पर अंकिता की तलाश कर रहे परिजन भी वंहा पहुँच गए। कुंए में झाँका तो होश उड़ गए क्योंकि लाश अंकिता की थी। पुलिस को सूचना देने के साथ ही ग्रामीणों ने रस्सी की मदद से लाश को बाहर निकाला। हत्या की सूचना पर आला अधिकारी भी पहुंच गए। राकेश ने बताया कि मेरी बेटी कक्षा 3 में पढ़ती थी। पिता ने संदिग्ध पड़ोसी के ऊपर हत्या का आरोप लगाया।

उधर घटना से गुस्साये ग्रामीणों ने  मोहनसराय- अदलपुरा मार्ग पर चक्का जाम कर दिया। एसपी ग्रामीण आशीष तिवारी, सीओ रामसेवक यादव ने मौके लोगों को समझा-बुझाकर कर जाम समाप्त कराया। डॉग स्क्वायड , फिंगर प्रिंट्स की टीम के साथ क्राइम ब्रांच  टीम,  रोहनिया  व लोहता एसओ  भी मौके पर डटे रहे। 

सीओ सदर राम सेवक ने बताया की शव  को कब्जे में ले लिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही क्लियर होगा की मामला क्या है। पुलिस जांच कर रही है कि अंकिता कुंए तक कैसे आयी। उसके साथ कही कोई घिनौनी घटना तो नहीं हुई।
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned