इस अस्पताल में डॉक्टर नहीं आत्मा करती है मरीजों का इलाज

इस अस्पताल में डॉक्टर नहीं आत्मा करती है मरीजों का इलाज
Ghost

यहां इलाज करवाने वाले तांत्रिक और ओझा की भी भरमार

गोरखपुर. भूत-प्रेत जिसे सुनते ही रूह कांप उठती है। बहुत लोग हैं जो भूतों से रू-ब-रू नहीं हुए हैं। लेकिन क्या सच में भूत होते हैं। तो, हां यह सही है। अकाल मृत्यु के बाद आत्माएं भटकती हैं जो किसी के शरीर में प्रवेश कर जाती हैं, कहा जाता है कि ऐसे लोगों पर दवा कोई असर नहीं करती।

गोरखपुर जिले के रायगंज में एक ऐसा अस्पताल है जहां मरीजों की बीमारी का इलाज भूत-प्रेत करते हैं और तो और वो भी बिना दवाईयों के। बीमार व्यक्ति का इलाज डॉक्टर करते हैं यह तो सभी जानते हैं। लेकिन आपको जानकर आश्चर्य होगा कि एक जगह ऐसी भी है जहां बीमारी का इलाज डॉक्टर नहीं बल्कि भूत-प्रेत करते हैं।
यूपी के गोरखपुर में एक गांव है रायगंज यहां एक ऐसा अस्पताल है जिसमें मरीजों की बीमारी का इलाज भूत प्रेत करते है और तो और वो भी बिना दवाईयों के।

अब हम आपको बताते हैं कि यह इलाज कैसे किया जाता है। दरअसल यहां जो भी मरीज इलाज के लिए आते हैं, उसे अस्पताल के बाहर कीचड़ से भरे गड्ढे में कूदना पड़ता है और कहा जाता है कि उसी गड्ढे में भूत-प्रेत रहते हैं और फिर वो मरीज का इलाज करते हैं।


यह भी पढ़ें: इस थाने में रहती हैं आत्माएं, लॉकअप में बंद कैदी कभी नहीं लौटा जिंदा

यहां इलाज करवाने वाले तांत्रिक और ओझा की भी भरमार है और वो लोगों को ठीक करने का दावा करते है। यही नही एक चमत्कारी छड़ी भी इनके पास है। जिससे ये मरीजों की पिटाई भी करते है। अब यह एक अंधविश्वास है या आस्था।

लेकिन आज के इस दौर में ये बातें थोड़ी अजीब लगती है। लेकिन तांत्रिकों का कहना है यहां पर भगवान की कृपा है, जिसके कारण सब ठीक हो जाते हैं। लेकिन इस तरह की बातें ये दर्शाती है की आज भी लोगों के मन में प्रेत आत्मा का कितना वास है और यहां लोग कोसों दूर से आज भी चले आते है।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned