script

काशी पहुंचे राज्यपाल ने किया पुस्तक मेले का उद्घाटन

locationवाराणसीPublished: Sep 09, 2017 05:15:53 pm

Submitted by:

Devesh Singh

आगमन से पूर्व ही सड़क को खाली करने में जुटी रही पुलिस, जानिए क्या है कहानी

Governor Ram Naik Inauguration  book fair

Governor Ram Naik Inauguration book fair

वाराणसी. राज्यपाल राम नाइक शनिवार को पीएम नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र पहुंचे हैं और मैदागिन स्थित टाउन हॉल में पुस्तक मेले का उद्घाटन किया है। राज्यपाल के आगमन को लेकर पुलिस ने सुरक्षा के खास बंदोबस्त किये हैं।
यह भी पढ़े:-ग्रामीणों का आरोप, धौरहरा गांव में लगाये गये देश विरोधी नारे 



राज्यपाल राम नाइक का उडऩखटौला पुलिस लाइन में उतरा था। यहां पर वरिष्ठ अधिकारियों ने राज्यपाल का स्वागत किया है। इसके बाद राज्यपाल का काफिला पुलिस लाइन से टाउन हॉल के लिए निकल गया था। राज्यपाल के आगमन को देखते हुए पुलिस ने पहले से ही तैयारी की थी। लहुराबीर चौरोह से कबीरचौरा जाने वाले मार्ग पर किसी तरह के वाहन को सड़क किनाारे खड़ा होने नहीं दिया जा रहा था। यातायात विभाग के वाहन लाउडस्पीकर से लगातार दुकानदारों से दुकान के सामने के अतिक्रमण को हटाने को कहा जा रहा था और राज्यपाल के आगमन के पूर्व ही रास्ते को साफ करा दिया गया था।
यह भी पढ़े:-प्रशिक्षित हो रहा पुलिस का नया बाइक दस्ता, अत्याधुनिक संसाधनों से होगा लैस 
शिक्षामित्रों के आंदोलन के चलते भी बरती जा रही विशेष सतर्कता
प्रदेश में सहायक शिक्षक पद पर समायोजन की मांग को लेकर शिक्षामित्र आंदोलन कर रहे हैं। शिक्षामित्रों के आंदोलन व राज्यपाल के आगमन को देखते हुए भी पुलिस प्रशासन ने विशेष सतर्कता बरती है। खुफिया विभाग भी लगातार सक्रिय है और शिक्षामित्रों की प्रत्यके गतिविधियों पर नजर रखी जा ही है।
यह भी पढ़े:-बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डा.महेन्द्रनाथ पांडेय ने यूपी की सभी संसदीय सीटों पर लहरायेगा फगवा
काशी विद्यापीठ व सम्पूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय के वीसी भी पहुंचे स्वागत में
राज्यपाल के स्वागत में सम्पूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय के वीसी प्रो.यदुनाथ प्रसाद दुबे व महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ के वीसी डा. पी नाग भी राज्यपाल के स्वागत में पहुंचे थे और फिर राज्यपाल राम नाइक के काफिले में उनका वाहन शामिल हो गया। पुस्तक मेले में भी दोनों विश्वविद्यालय के वीसी भाग ले रहे हैं।
यह भी पढ़े:-सीएम योगी को मिली राहत, विधानसभा अध्यक्ष ने दिया बड़ा बयान 

ट्रेंडिंग वीडियो