BREAKING NEWS वाराणसी एअरपोर्ट पर हाई अलर्ट

BREAKING NEWS वाराणसी एअरपोर्ट पर हाई अलर्ट
checking in airport

पम्पोर से भागे आतंकी बनारस, मथुरा, दिल्ली और लखनऊ को दहलाने की फ़िराक में

वाराणसी. जम्मू- कश्मीर में सीआरपीएफ के जवानों पर हमले के बाद कार से फरार हुए आतंकी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी समेत देश और प्रदेश की राजधानी के साथ ही अन्य नगरों में आतंकी वारदात को अंजाम देने की फ़िराक में हैं। खुफिया अलर्ट के बाद वाराणसी, लखनऊ समेत प्रदेश के सभी एअरपोर्ट पर हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। 
वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री एअरपोर्ट पर सीआईएसएफ के जवान हाई अलर्ट मोड पर हैं। एअरपोर्ट पर आने वाले सभी वाहनों की सघन तलाशी ली जा रही है।

प्रमुख मंदिर, स्टेशन और स्कूलों की निगरानी बढ़ी
खुफिया एजेंसियों को सूचना है कि आतंकी पाकिस्तान पेशावर में सैनिक स्कूल वाली जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम देने की फ़िराक में हैं। अलर्ट जारी होते ही काशी विश्वनाथ मंदिर समेत वाराणसी के सभी प्रमुख मंदिरों की सुरक्षा बड़ा दी गयी है। प्रमुख स्कूलों पर भी इलाकाई पुलिस ने अपनी नजर बढ़ाने के साथ ही बॉर्डर पर चेकिंग अभियान शुरू कर दिया है।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned