scriptपति की चुराकर रखी खैनी जब पत्नी खा गई तो गुस्साया पति जान देने के लिए ट्रांसफार्मर पर चढ़ा | Husband Attempt Suicide After Dispute With Wife For Tobacco In Varansi | Patrika News

पति की चुराकर रखी खैनी जब पत्नी खा गई तो गुस्साया पति जान देने के लिए ट्रांसफार्मर पर चढ़ा

locationवाराणसीPublished: May 16, 2020 03:43:14 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

बन्द करानी पड़ी बिजली की सप्लाई फिर जो हुआ…

पति की चुराकर रखी खैनी जब पत्नी खा गई तो गुस्साया पति जान देने के लिए ट्रांसफार्मर पर चढ़ा

पति की चुराकर रखी खैनी जब पत्नी खा गई तो गुस्साया पति जान देने के लिए ट्रांसफार्मर पर चढ़ा

वाराणसी. कहा जाता है कि खैनी वो चीज है जो अंजान लोगों को भी दोस्त बना देती है। इसकी तलब ऐसी होती है कि करोड़ों का आदमी भी वक्त पर दो पैसे की खैनी के लिए किसी के सामने भी हाथ फैला देता है। लर बनारस में इसके उलट एक पति-पत्नी के बीच खैनी कोमलेकर विवाद हो गया। है झगड़ा इस कदर बढ़ा की पति आत्महत्या करने तक के लिए बिजली के ट्रांसफार्मर पर जा चढ़ा। चलती लाइन के बीच तुरंत फोन कर किसी तरह से सप्लाई को रुकवाया गया। किसी तरह से पति को नीचे उतारा गया। इस झगड़े को लेकर चर्चा खूब हो रही है।

बतादें की लोहता थाना इलाके के पिलखिनी गांव के बनवासी परिवार का युवक सुर्ती खाने का आदी है। लॉकडाउन के कारण कई दिनों तक दुकानें नहीं खुली तो उसे इस तलब का पता चला की इसके न मिलने पर क्या हाल होता है। इसी बीच दुकानें खुली तो वो खैनी का इंतजाम कर लिया आऔऱ उसे छुपा कर रख लिया। उसकी पत्नी भी खैनी खाती थी। उसने देखा तो वो भी उसी में से खा गई।

इसे लेकर युवक झगड़ा करने लगा कि बड़ी मुश्किल से महंगी कीमत में मिली खैनी खाकर वह खत्म क्यों कर रही है। दोनों में जमकर लड़ाई हुई। इससे नाराज युवक गांव में लगे ट्रांसफार्मर पर चढ़ गया। जब वह ट्रांसफार्मर पर चढ़ा तो विद्युत आपूर्ति हो रही थी। सूचना पाकर लाइनमैन मौके पर जा पहुचा। बिजली की सप्लाई बंद कराकर लोहता थाने को सूचना दी गई। मौके पर पहुँची पुलिस ने उसे नीचे उतरवाने का काम किया। हैरानी की बात यह रही की वह नीचे उतरते ही पुलिस को चकमा देकर भाग निकला।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो