पत्नी को था आशिक से प्यार, पति ने छोड़ दी दुनिया

पत्नी को था आशिक से प्यार, पति ने छोड़ दी दुनिया
hanging

बेवफाई से क्षुब्ध हो लगा ली फांसी

वाराणसी. पत्नी के बेवफाई और आये दिन होने वाले विवाद से क्षुब्ध होकर शिवपुर थाना क्षेत्र के  नार्मल स्कूल शिवपुर निवासी 30वर्षीय गोविन्द कनौजिया ने पंखे के सहारे फांसी लगाकर अपनी इहलीला समाप्त कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

जानकारी के अनुसार गोविन्द की शादी 5 वर्ष पूर्व रागिनी नामक लड़की से हुई थी। शादी के बाद से ही वह अपने मायके व पिता के साथ हरियाणा मे रहती थी। शादी के बाद से जब अपने मायके रहने लगी तो पति को काफी दुःख मे जीने लगा। इस बीच रागिनी ने दहेज का मुकदमा दिल्ली मे दर्ज करवा दिया। जब गोविन्द के परिजनों को जानकारी हुई तो लोग दिल्ली गए और रागिनी को विदा कराकर अपने घर शिवपुर लेकर आये।
ससुराल आयी कलयुगी पत्नी ने 10 दिन पूर्व अपने आशिक के चक्कर मे पत्नी रागिनी ने पति गोविन्द को को सर मे लोढ़े से वार कर दिया था।  मुहल्ले वालो ने घायल को तत्काल DDU हॉस्पिटल मे भर्ती करवाया था। 2 दिन बाद पति हॉस्पिटल से अपने घर आया था। उसी आशिक के चक्कर मे पत्नी रागिनी कल अपने घर शिवपुर से चली गयी अपने आशिक से मिलने चली गयी जिसके कारण पत्नी से पति हो गया नाराज। पत्नी के इस कृत्य से पति इस कदर व्यथित हुआ की उसने देर रात अपने कमरे में फांसी लगा ली। 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned