scriptअगर आपके हाथ में भी है ये लकीर तो मौत से बदतर हो सकती है आपकी जिंदगी | If you have Cross sign on your palm your life can be in danger | Patrika News

अगर आपके हाथ में भी है ये लकीर तो मौत से बदतर हो सकती है आपकी जिंदगी

locationवाराणसीPublished: May 05, 2018 06:36:43 pm

अगर आपके हाथ में भी है ये लकीर तो मौत से बदतर हो सकती है आपकी जिंदगी

If you have Cross sign on your palm your life can be in danger

अगर आपके हाथ में भी है ये लकीर तो मौत से बदतर हो सकती है आपकी जिंदगी

वाराणसी. ज्योतिष के अनुसार हाथ की लकीरों से किसी भी इंसान के जीवन के बारे में काफी कुछ बताया जा सकता है। किसी भी व्यक्ति के भविष्य के बारे में बताया जा सकता है। हमारे हाथों में कई लकीरें होती हैं। जिनमें शादी, भाग्य, जीवन रेखा, विवाह रेखा आदि होते हैं। साथ ही कई अन्य भी रेखाएं होती हैं जो शुभ-अशुभ की प्रतीक होती हैं।
आज हम आपको बता रहे हैं क्रॉस रेखा के बारे में। हस्तरेखा के अनुसार जिनके हाथों में ये क्रॉस रेखा होती हैं, उसे ज्यादा बदकिस्मत वाला कोई नहीं होता है। हथेली पर जो दो रेखाएं एक दूसरे को क्रॉस करती हैं तो ये क्रॉस रेखाएं कहलाती हैं। ऐसे तो कई क्रास रेखाएं हमारे हथेलियों पर होती हैं। लेकिन, इनमें से कौस सी अशुभ रेखाएं हैं, ये जानना जरूरी है।
जो क्रॉस रेखाएं अशुभ होती हैं वो मुसीबत, खतरा, निराशा औऱ जीवन में संकंट का संकेत देने वाली होती हैं। ये क्रॉस निशान दुश्मनी औऱ चोटों के कारण परेशानियों को दर्शाता है। तो अगर आपके हथेलियों में भी ये क्रॉस निशान हो तो आफ भी सचेत हो जाएं। क्योंकि आपको कोई भी चीज आसानी से नहीं मिलेगा। आपको अपनी लाइफ में काफी संघर्ष करना पड़ सकता है। ऐसे लोग हमेशा सपने की दुनिया में ही खोकर खुद को धोखा देते हैं। इन रेखाओं को आप मृत्यु का भी संकेत कह सकते हैं। अगर हथेली पर बना यह क्रॉस शुक्र पर्वत पर हो तो तो प्रेम संबंधों में काफी कष्ट उठाना पड़ेगा। शुक्र प्रेम संबंधों और विलासिता का कारक होता है। वहीं अगर यह क्रॉस निशान भाग्य रेखा पर हो तो आपको कार्यक्षेत्र में कठोर परेशानियों का सामना करा पड़ सकता है। साथ ही अगर क्रॉस रेखा मतिष्क रेक को छू लेती हो तो, यह दुर्घटना की भविष्यवाणी होती है।
उपाय क्या करें

तो अगर आपके हथेली पर भी ये अशुभ क्रॉस निशान हैं तो घबराएं नहीं, क्योंकि ऐसी कोई समसया नहीं जिसका हल ना हो। ज्योतिष में कई उपाय हैं जिससे आपका कष्ट दूर हो सकता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो