सड़क दुर्घटना में घायल दारोगा की मौत

सड़क दुर्घटना में घायल दारोगा की मौत
road accident

शिवपुर थाने पर तैनात थे आजमगढ़ के अच्छेलाल

वाराणसी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र व सूबे के मुखिया अखिलेश यादव के पंसदीदा शहरों में से एक काशी में सड़कों की हालत बद से बदतर हो गई है। सड़क में गड्ढे हैं गड्ढे में सड़क तय करना मुश्किल हैं। टूटी-फूटी सड़कों के कारण आए दिन हादसे हो रहे हैं। कोई अस्पताल पहुंच रहा है तो कोई मौके पर ही दम तोड़ दे रहा है।


बनारस के शिवपुर थाने पर हेड मुंशी के पद पर कार्यरत दारोगा अच्छेलाल यादव भी सड़क हादसे का शिकार हो गए थे। एक सप्ताह तक जिंदगी के लिए जूझ रहे अच्छेलाल की मंगलवार को बीएचयू के ट्रामा सेंटर में उपचार के दौरान मौत हो गई। 1977 के आरक्षी बैच के अच्छेलाल यादव आजमगढ़ के मूल निवासी थे और वाराणसी में शिवपुर के उसरपुरवा इलाके में रह रहे थे।


बीते 18 जुलाई को वह घर से निकले थे ड्यूटी के लिए। घर के कुछ दूरी पर सड़क पार करते समय तेज रफ्तार एसयूवी स्कार्पियो ने उन्हें टक्कर मार दी थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उन्हें एंबुलेंस के जरिए बीएचयू ट्रामा सेंटर ले गई। उनके सिर में गंभीर चोट पहुंची थी। आइसीयू में भर्ती दारोगा आखिरकार जिंदगी की जंग हार गया।


आजमगढ़ के पवई थानांतर्गत बागबहार गांव निवासी अच्छेलाल यादव की एक बेटी की शादी नवंबर में होनी थी। दुर्घटना में बुरी तरह जख्मी पिता ने जैसे ही अंतिम सांस ली। परिवार में कोहराम मच गया। तीन बेटियों व एक बेटे के पिता अच्छेलाल ने अपनी दो बेटियों का ब्याह कर दिया था। 
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned