DOCTOR'S DAY पर इलाज के अभाव में तड़प-तड़प मरी महिला

DOCTOR'S DAY पर इलाज के अभाव में तड़प-तड़प मरी महिला
deceased

ट्रक ने कुचल दिया रहा पैर, इलाज में लापरवाही से गयी जान

वाराणसी. धरती पर डॉक्टर को भगवान माना जाता है लेकिन जब वही भगवान गलती करता है तो लोगों को यकीन नहीं होता को ऐसी लापरवाही भी कर सकते है। शुक्रवार को पूरी दुनिया के डॉक्टर अपना दिन मना रहे थे वही बनारस में डॉक्टरों की लापरवाही के कारण एक महिला ने तड़प-तड़प कर दम तोड़ दिया लेकिन डॉक्टर्स पर कोई फर्क नहीं पड़ा।
दरअसल, रामनगर बाईपास पर शुक्रवार की शाम सड़क हादसे में चंदौली निवासी किरण देवी गंभीर रूप से घायल हो गयी थीं।  उनके एक पैर को ट्रक ने कुचल दिया था।  स्थानीय लोगो की सहायता से महिला को bhu ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया। महंगा उपचार होने के कारण परिजन महिला को लेकर मंडलीय अस्पताल पहुंचे। यहाँ स्टाफ के रवैये के कारण समय बीतता गया और महिला का खून अत्यधिक बह चुका था।  महिला की लगातार गिरती नब्ज देखकर  परिजनों ने अस्पताल में on call ड्यूटी से गैर हाजिर चिकित्सक से फोन पर संपर्क किया, जिन्होंने मरीज को वार्ड में शिफ्ट करने का सुझाव दिया। सरकारी अस्पताल के कर्मियो व डॉक्टर्स की लापरवाही के चलते महिला की देर रात साँस थम गयी। 
हंगामा के बाद दी तहरीर
महिला की मौत से आक्रोशित परिजनों ने हंगामा काटा। परिजन चिकित्सक के खिलाफ क़ानूनी कार्यवाही की मांग कर रहे थे। सूचना पर पहुची पुलिस ने लोगों को शांत कराया और परिजनों से चिकत्सकों के खिलाफ तहरीर दी। 
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned