BREAKING NEWS इंटरनेशनल प्लेयर का डॉक्टर पति बना हैवान

BREAKING NEWS इंटरनेशनल प्लेयर का डॉक्टर पति बना हैवान
unnatural rape

सरकारी डॉक्टर ने अपनी पत्नी संग किया अप्राकृतिक दुष्कर्म, कई बार कराया गर्भपात, दहेज उत्पीड़न का मुकदमा शिवपुर में दर्ज

वाराणसी. शिवपुर थाना क्षेत्र की निवासी एक इंटरनेशनल प्लेयर पर यौन उत्पीड़न और दहेज के लिए प्रताड़ित करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। 
जानकारी के अनुसार शिवपुर थानांतर्गत चुप्पेपुर निवासिनी अंतरराष्ट्रीय प्लेयर संध्या की शादी शिवपुर थानाक्षेत्र के चादमारी स्थित आईज केयर सेंटर के संचालक ड़ा. रितेश कुमार सिंह निवासी खुशहाल नगर कालोनी से वर्ष 2013 में हुई थी। आरोप है कि शादी के बाद से डाक्टर रितेश कुमार सिंह जो लखनऊ मे सरकारी डाक्टर के पद पर काम करता है तब से ही वह किसी और प्यार के चक्कर मे अपनी शादी शुदा पत्नी को मारने पीटने लगा। खिलाड़ी पत्नी ने इस वावत कभी भी अपने पिता ने नही बताया। जब प्रताड़ना हद से अधिक हो गयी तब उसने अपने पिता  से  आपबीती बताई। 
हैरान पिता ने सब बात को जानकर रिस्तेदारो से अपने लड़की के घर दामाद व दामाद के पिता , सास, देवर, ननद, भाई सब से बात किया लेकिन बात नहीं हुई।  कोई निष्कर्ष नही निकला तब पिता ने थाना शिवपुर के थानाध्यक्ष तारावती यादव को सारे मामले से अवगत कराया। थानाध्यक्ष शिवपुर ने भी डाक्टर व डाक्टर के परिवार वालो से सम्पर्क किया तो मामले में समझौता के लिए 10 जुलाई की तारीख रखी गयी।10 जुलाई को डाक्टर व डाक्टर का परिवार शिवपुर थाने नही आया। काफी  सम्पर्क के बाद भी लोग घर पर नही मिले। उधर डाक्टर के पिता बाकेलाल ने अपनी खिलाड़ी बहु को धमकी दे डाली कि तुमको जो करना है कर लो अब तुमको मैं अपने घर मे नही रहने दूँगा।  फिर पीड़िता ने शिवपुर थाने आकर सभी आपबीती बात को बताई। पत्नी का आरोप है कि जब जब मेरे पेट मे बच्चा मे आया तब तब पति ने जबरन  गर्भपात करा दिया और मेरे साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म करता रहा।  शिवपुर पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर धारा  313,323,504,506,377,498Aव 354ख व 3/4D.p. एक्ट के तहत आरोपी पति डाक्टर रितेश कुमार सिंह व ससुर बाकेलाल,सास निर्मला देवी,देवर शैलेन्द्र सिंह,ननद नीलम सिंह  के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने आरोपियों की गिरफ़्तारी के लिए दबिश दी लेकिन सब फरार थे।
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned