scriptऐश्वर्या राय की हमशक्ल है ये ईरानी मॉडल, देखते ही उड़ जाते हैं युवाओं के होश | Iranian Model Mahlagha Jaberi look like Aishwarya Rai Bachchan | Patrika News

ऐश्वर्या राय की हमशक्ल है ये ईरानी मॉडल, देखते ही उड़ जाते हैं युवाओं के होश

locationवाराणसीPublished: Jan 05, 2018 03:30:11 pm

Submitted by:

sarveshwari Mishra

पॉलीटिकल बयान से बटोरी सुर्खियां

Aishwarya Rai

ऐश्वर्या राय

वाराणसी. कहते हैं कि हर इंसान का अपना एक हमशक्ल होता है। फिर चाहे वह जुड़वा के रूप में हो या फिर मिलते-जुलते चेहरे। इन दिनों सोशल मीडिया पर ईरानी मॉडल महलाघा जबेरी (Mahlagha Jaberi) की फोटोज काफी चर्चा में हैं। महलाघा जबेरी ऐश की तरह की खुबसूरत हैं 28 साल की महलाघा जबेरी के अब तक 2.3 मिलियन फॉलोवर्स हो गई है और उनकी तुलना ऐश्वर्या राय से करते हैं। यही नहीं कई लोगों का तो मानना है कि वे ऐश्वर्या की हमशक्ल है। बता दें, महलाघा का जन्म 17 जून 1989 को ईरान के शहर इस्फहान में हुआ है।

महलाघा जबेरी योग से रखती हैं खुद को फिट
खुद को फिट रखने के लिए महलाघा योग करती हैं। साथ ही यह उनके रूटीन में शामिल है। उन्होंने अपने एक इंटरव्‍यू में कहा था, योग ने न सिर्फ मुझे परफेक्ट फिगर पाने में मदद की बल्कि इससे मन को भी शांति मिलती है।

2.3 मिलियन हैं महलाघा के फॉलोवर्स
महलाघा जबेरी ईरान की रहने वाली हैं और पेशे से मॉडल हैं। वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं उनके इंस्‍टाग्राम पर 2.3 मिलियन यानी 23 लाख फॉलोवर्स हैं। महलाघा का जन्म ईरान में हुआ लेकिन अब मॉडलिंग करियर के कारण वे अमेरिका के सैन डिएगो में रहती हैं। बता दें कि 5 फीट 8 इंच की महलाधा इन दिनों फैशन डिजाइनर्स की पहली पसंद बनी हुई हैं। अबतक वे वॉल्टर मेन्डेज, मिस होली क्लोदिंग के लिए मॉडलिंग कर चुकी हैं।
घुड़सवारी की शौकीन हैं महलाघा
महलाघा को मॉडलिंग के अलावा घुड़सवारी का बहुत शौक है। वे बताती हैं कि खाली टाइम में घुड़सवारी और शॉपिंग करना उनका पसंदीदा काम है। साथ ही उन्हें सिनेमा से भी लगाव है। वे अंग्रेजी रोमांटिक और साइंस फिक्शन देखना पसंद करती हैं।
ट्वीटर पर पॉलीटिकल बयान से बटोरी थीं सुर्खियां
2009 में महलाघा ट्विटर पर आई थीं। इसके बाद वे पॉलिटिकल बयानबाजी के कारण सुर्खियों में रहीं। उन्होंने ट्वीट कर लिखा था, अगर ईरान में लोगों के वोट से ईरानी सरकार को फर्क पड़ता तो सरकार किसी को वोट ही नहीं देने देती। इस ट्वीट के बाद वे काफी दिन तक सुर्खियों में बनी रही थीं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो