script

इटली की महिला पत्रकार वाराणसी पुलिस की कार्यशैली से नाराज, गृह मंत्री को किया ट्वीट

locationवाराणसीPublished: Jun 27, 2019 07:47:12 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

भेलुपुर थाने की पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए ट्वीट किया कि पुलिस मामले को खत्म करने के लिये पेैसे की मांग कर रही है

italy Journalist Francesca allegation

इटली की महिला पत्रकार का आरोप

वाराणसी. इटली की पत्रकार फ्रांसेस्का मरीनो ने वाराणसी पुलिस की कार्यशैली से नाराज हैं । फ्रांसेस्का मरीनो ने एक मामले को लेकर गृह मंत्री अमित शाह को टैग करते हुए एक के बाद एक कई ट्वीट किये। फ्रांसेस्का ने ट्वीट कर मदद मांगी है ।
पत्रकार फ्रांसेस्का मरीनो के अनुसार उन्होंने बनारस के एक परिवार के दो बच्चों राम और संध्या को गोद लिया था और उन्हें इटली लेकर आईं। उनकी सहमति नहीं होने के बाद भी राम ने बनारस में ही शादी की, मगर उसकी पत्नी ने इटली जाने से मना कर दिया। कुछ दिन बाद राम की पत्नी के परिजनों ने कहा कि पैसे मिल जाएं तो वह तलाक दे देगी, मगर इस पर भी बात नहीं बनीं। युवती के परिवार वालों ने राम को परेशान किया तो उन्होंने भेलूपुर थाने में संपर्क किया।
https://twitter.com/francescam63/status/1144136637791776768?ref_src=twsrc%5Etfw
 

फ्रांसेस्का ने भेलुपुर थाने की पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए ट्वीट किया कि पुलिस मामले को खत्म करने के लिये राम से पैसे की मांग की और परिजनों से बदसलूकी की और उसे एफआईआर की कॉपी तक नहीं दी गई । फ्रांसेस्का ने इसके अलावा भी कई सवाल उठाये हैं।
वहीं इस मामले में एसएसपी आनंद कुलकर्णी ने कहा कि इस तरह का कोई प्रकरण हमारे पास नहीं आया था, फ्रांसेस्का को ट्वीट कर कहा है कि वह हमारे सीयूजी नंबर पर संपर्क करें या किसी को ऑफिस भेज दें तो प्रकरण की सुनवाई कर उचित कार्रवाई होगी।

ट्रेंडिंग वीडियो