scriptPatrtika Impact- मोदी को गजनी से भी बुरा बताने वाले पत्रकार तासीर ने सफाई में भी बोला झूठ | Journalist Aatish Tashir Claim Again Proven False Related to PM Modi | Patrika News

Patrtika Impact- मोदी को गजनी से भी बुरा बताने वाले पत्रकार तासीर ने सफाई में भी बोला झूठ

locationवाराणसीPublished: Aug 21, 2019 03:40:28 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

सफाई में भी आतिश तासीर ने बोला झूठ

up news

जब पत्रिका ने मंदिर के महंत डॉ कुलपति तिवारी से बात की तो उन्होंने तासीर के दावे को सिरे से खारिज कर दिया

वाराणसी. पाकिस्तान मूल के लेखक व पत्रकार आतिश तासीर ने काशी विश्वनाथ मंदिर(वाराणसी)के महंत के हवाले से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तुलना गजनी से कर दी थी। तासीर ने अपने ट्वीट में महंत के हवाले से कहा था कि औरंगजेब को भूल जाइये, गजनी के बाद सबसे ज्यादा मंदिर किसी ने तुड़वाये हैं तो वह मोदी हैं। हालांकि तासीर ने अपने ट्वीट में महंत का नाम नहीं बताया था, तासीर के इस ट्वीट पर जब पत्रिका ने मंदिर के महंत डॉ कुलपति तिवारी से बात की तो उन्होंने तासीर के दावे को सिरे से खारिज कर दिया। इसके बाद तासीर ने पत्रिका की खबर को ट्वीट करते हुए अपनी सफाई में हिमांशु तिवारी उर्फ गोलू को मंदिर का महंत बताया है। तासीर ने ट्वीट किया मैं स्पष्ट करना चाहता हूं कि मैंने काशी विश्वनाथ मंदिर के महंत हिमांशु त्रिपाठी उर्फ गोलू से हवाले से अपनी बात कही थी। वह राम शंकर त्रिपाठी के पोते हैं। और वे गवाह बनने के लिए खुश हैं।
https://twitter.com/AatishTaseer/status/1163778464987734018?ref_src=twsrc%5Etfw
पत्रिका से बातचीत में हिमांशु ने यह कहा

जैसे ही अपने ट्वीट में आतिश तासीर ने हिमांशु उर्फ गोलू तिवारी का नाम लिखा। पत्रिका ने बिना देर किये हिमांशू से मोबाइल पर बात की। हिमांशु ने कहा कि इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है कि बनारस में सरकार ने मंदिर नहीं तुड़वाये हैं। पर हां मैंने किसी भी बातचीत में गजनी से पीएम मोदी की तुलना नहीं की है न ही मैंने गजनी का नाम लिया है। हिमांशु ने ये भी साफ कहा कि आतिश तासिर गजनी का नाम अपनी तरफ से जोड़ रहे हैं। ये ठीक नहीं है।
जानिए आतिश तासीर ने क्या कहा था

बतादें कि सोमवार को ट्वीट करते हुए पाकिस्तानी पत्रकार आतिश तासिर ने लिखा था कि औरंगजेब को भूल जाइये, गजनी के बाद सबसे ज्यादा मंदिर किसी ने तुड़वाये हैं तो वह मोदी हैं । तासीर ने अपने ट्वीट में आगे लिखा कि वह बनारस में मोदी द्वारा बनवाए जा रहे कॉरिडोर के बारे में बात कर रहा था, एक मंदिर के लिये शहर की पुरानी पहचान को खत्म किया जा रहा है। हालांकि इस ट्वीट के बाद आतिश सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर आ गये हैं । लोगों ने उन्हें सलाह देते हुए कहा कि वह शहर को आकर देखें, यहां सिर्फ अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई हो रही है । वहीं एक अन्य यूजर ने कॉपी पेस्ट ना करने की सलाह देते हुए वास्तविकता जानने की कोशिश करने की सलाह दी थी।
कौन हैं आतिश तासीर

बतादें कि आतिश तासीर पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के पूर्व गर्वनर सलमान तासिर और भारत की जानी मानी पत्रकार तवलीन सिंह के बेटे हैं। अभी कुछ दिन पहले वो अमेरिका की प्रतिष्ठित मैगजीन टाइम में लेख लिखते हुए पीएम मोदी को डिवाइडर आॅफ चीफ बताया था। जिसे लेकर बड़ा विवाद खड़ा हुआ था। हालांकि इस मैगजीन ने बाद में यू टर्न ले लिया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो