scriptजूनियर इंजीनियर हड़ताल पर बिजली व्यवस्था ध्वस्त | Junior engineer on strike Power supply system collapsed | Patrika News

जूनियर इंजीनियर हड़ताल पर बिजली व्यवस्था ध्वस्त

locationवाराणसीPublished: Aug 19, 2019 07:41:57 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

-अवर अभियंताओ व प्रोन्नत अभियंताओ ने मुख्य अभियंता कार्यलय के समक्ष दिया धरना-प्रदर्शन-स्थानीय प्रबंधन कर रहा प्रबन्ध निदेशक,पावर कारपोरेशन के आदेशो का उल्लंघन- नियमो की अनदेखी करते हुए दिए जा रहे संविदा कार्मिको को शट डाउन- 20 अगस्त को भी जारी रहेगा धरना-प्रदर्शन व कार्य बहिष्कार

जूनियर इंजीनियरों की हड़ताल

जूनियर इंजीनियरों की हड़ताल

वाराणसी. पूर्वांचल विद्युत वितरण निगम प्रबंधन पर मनमानी और उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए अवर अभियंताओं और प्रोन्नत अभियंता सोमवार से कार्यबहिष्कार पर चले गए। नतीजा पूरे जिले में बिजली व्यवस्था ध्वस्त हो गई। रविवार को हुई बारिश के चलते जगह-जगह जो फाल्ट आए उसे दुरुस्त करने में स्थानीय अधिकारियों के पसीने छूट गए। फिर भी सिस्टम पटरी पर नहीं आ सका।

बता दें कि राज्य विद्युत परिषद जूनियर इंजीनियर संगठन की केंद्रीय इकाई के आह्वान पर वाराणसी के सभी जूनियर इंजीनियर और प्रोन्नत अभियंता सोमवार की सुबह 10 बजे से सायं 05 बजे तक मुख्य अभियंता कार्यालय के समक्ष धरने पर बैठ गए। इस दौरान सभा को संबोधित करते हुए क्षेत्रीय अध्यक्ष सर्वेश शुक्ला ने कहा कि एक तरफ विभाग के शीर्ष प्रबन्धन द्वारा नियमो का हवाला देते हुए अवर अभियंताओ का पूरे प्रदेश में उत्पीड़न किया जा रहा है। दूसरी तरफ संगठन सदस्य नियमानुसार कार्य करने के परिपेक्ष्य में अपने अधीनस्थ तथा उच्चाधिकारियों को लिखित रूप में कमियों को ओर ध्यान आकृष्ट करा रहे तब उन समस्या का अनुश्रवण न करके, नियमो को खुद अधिकारी दबाब डालकर उल्लंघन कर रहे है। उदाहरण के तौर पर प्रबंध निदेशक अपर्णा यू के आदेशानुसार किसी भी संविदाकर्मी को किसी भी परिस्थिति में शट डाउन नही देना है, बावजूद इसके उनसे जबरदस्ती काम कराया जा रहा है।
सभा को मुख्य रूप से केदार तिवारी, आई पी सिंह, अवधेश मिश्र, रत्नेश सेठ, मदन गोपाल, अवधेश यादव, बरकत अली, भरत, विवेक, आन्नद, जितेंद्र, नागेन्द्र, सतेंद्र, दीपक, सुनील सिंह आदि ने संबोधित किया। अध्यक्षता संजय भारती ने की और संचालन नीरज बिंद ने किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो