पीएम मोदी को बर्थ डे ग्रीटिंग कार्ड भेज कर की नशा मुक्त काशी की मांग

Devesh Singh

Publish: Sep, 16 2017 08:44:33 PM (IST)

Varanasi, Uttar Pradesh, India
पीएम मोदी को बर्थ डे ग्रीटिंग कार्ड भेज कर की नशा मुक्त काशी की मांग

काशियाना फाउंडेशन की नयी पहल, जानिए क्या है कहानी

वाराणसी. पीएम नरेन्द्र मोदी को बर्थ डे ग्रीटिंग कार्ड भेज कर नशा मुक्त काशी की मांग की गयी है काशियाना फाउंडेशन ने काशी को नशा मुक्त करने का अभियान चलाया हुआ है और इसी क्रम में पीएम मोदी से अपने संसदीय क्षेत्र को नशा मुक्त करने की मांग की गयी है।
यह भी पढ़े:-पीएम मोदी की आगवानी के लिए सजने लगा है डीरेका


काशियाना फाउंडेशन के सदस्यों ने शनिवार को रवीन्द्रपुरी स्थित पीएम नरेन्द्र मोदी के कार्यालय में जाकर वहां के प्रभारी को पीएम मोदी का बर्थ डे ग्रीटिंग सौंपा है। सदस्यों ने पीएम को उनके जन्मदिवस की शुभकामना दी है और कहा कि हम लोगों को रिर्टन गिफ्ट के तौर पर काशी को नशा मुक्त करने की मांग स्वीकार की जाये। सदस्यों ने कहा कि धर्म व शिक्षा की नगरी के नशा मुक्त होने से देश को इसका बहुत लाभ होगा। काशी के साथ बाहर से आने वाले पर्यटकों की सेहत सुधारने के साथ उनके पैसे भी बचेंगे। सदस्यों ने कहा कि काशी को नशा मुक्त करके मॉडल शहर बनाया जा सकता है, जिसके बाद अन्य जिले के लोग अनुसरण कर सकेंगे।
यह भी पढ़ेे:-यूपी पुलिस पर चढ़ा सीएम योगी का खौफ, बंदूक छोड़ कर उठानी पड़ा झाडू 

ग्रीटिंग कार्ड देने पहले चलाया हस्ताक्षर अभियान
काशियाना फाउंडेशन के सदस्यों ने बर्थ डे ग्रीटिंग कार्ड देने पहले काशी को नशा मुक्त करने के लिए हस्ताक्षर अभियान चलाया। सदस्यों ने जागरूकता अभियान व सोशल मीडिया के जरिए लोगों को बताया है कि धूम्रपान से क्या-क्या नुकसान होता है। सदस्यों ने बकायदा लोगों से धूम्रपान नहीं करने का शपथ पत्र भी भरवाया है। सदस्यों ने बताया कि जिस दिन सभी लोगों को धूम्रपान से होने वाले नुकसान की जानाकारी हो जायेगी, उसी दिन से सभी लोग नशा करना छोड़ देंगे। हम लोगों का प्रयास है कि अधिक से अधिक लोगों को जागरूक किया जाये ताकि नशा मुक्त काशी का सपना पूरा हो सके। ग्रीटिंग कार्ड देने वालों में संस्था को फाउंडर सदस्य सुमीत सिंह, सुदीप्त मणि त्रिपाठी, हिमांशु मिश्र, आयुषी श्रीमाली, राघवेन्द्र कुमार चौबे, विभय कुमार आदि सदस्य उपस्थित थे।
यह भी पढ़े:-पौधरोपण करके दिया गया पीएम नरेन्द्र मोदी को जन्मदिवस का तोहफा 

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Ad Block is Banned