कलराज मिश्रा के दामाद ने दी दरोगा को धमकी, मुझे जानते नहीं, वर्दी उतरवा दूंगा

कलराज मिश्रा के दामाद ने  दी दरोगा को धमकी, मुझे जानते नहीं, वर्दी उतरवा दूंगा
एक मोबाइल कंपनी के दफ्तर में मारपीट करते कलराज मिश्र के दामाद

Ajay Chaturvedi | Updated: 14 Jul 2019, 06:00:36 PM (IST) Varanasi, Varanasi, Uttar Pradesh, India

पूर्व केंद्रीय मंत्री कलराज मिश्रा के दामाद का ऑडियो-वीडियो हुआ वायरल
-सीओ की शिकायत पर पुलिस ने शुरू की जांच
-एयरटेल कंपनी के ऑफिस में किया था बवाल
-कंपनी की ओर से दर्ज एफआईआर की तफ्तीश के सिलसिले में दरोगा ने किया था फोन

वाराणसी. पीएम मोदी सरकार-2 में भाजपा नेताओं की दबंगई खुल कर सामने दिखने लगी है। आए दिन देश के किसी न किसी इलाके से भाजपा नेता या उनके परिवार, नाते रिश्तेदार द्वारा किसी न किसी को हड़काने, धमकाने की सूचनाएं आ रही हैँ। इसी कड़ी में प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र बनारस में एक मामला सामने आया जिसमें पूर्व केंद्रीय मंत्री कलराज मिश्र के दामाद ने एक दरोगा को धमकाया, कहा कि जानते नहीं मैं किसका दामाद हूं, वर्दी उतरवा दूंगा। सीओ और पूर्व मंत्री के दामाद का वीडियो वायरल हो गया। दरोगा ने आला अपसरों को इसकी जानकारी दी, वह वायरल वीडियो भी मुहैया करा दिया, जिस पर जांच भी शुरू हो गई है। घटना से पुलिस वालों में रोष व्याप्त है।

जानकारी के मुताबिक यह मामला शिवपुर थाना क्षेत्र के हरहुआ स्थित एक अस्पताल के निदेशक से जुडा हैं। निदेशक डॉ रत्नेश द्विवेदी खुद को वरिष्ठ भाजपा नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री कलराज मिश्र का दामाद बताते हैं। आरोप है कि बीते मंगलवार को डा. रत्नेश द्विवेदी अपने कुछ साथियों के साथ एयरटेल, नदेसर के आफिस पहुंचे। वहां बिना कोई दस्तावेज दिखाए सिमकार्ड देने का कर्मचारियों पर दबाव बनाने लगे। कर्मचारियों ने बिना आइडी प्रूफ के सिम देने से इंकार कर दिया। इस पर रत्नेश द्विवेदी ने उन लोगों से हाथापाई की। एक कर्मचारी को पीटा भी साथ ही एयरटेल के दफ्तर में तोडफ़ोड़ भी की। कर्मचारियों ने इसका वीडियो बना लिया और कैंट थाने में शिकायत की। वीडियो फुटेज के आधार पर कैंट थाने में मुकदमा कायम किया गया।

इसी मामले की विवेचना कर रहे दारोगा ने डा. रत्नेश द्विवेदी को फोन मिलाया। जैसे ही मारपीट मामले में बात करनी शुरू की डॉक्टर ने भड़कते हुए कहा कि जिसने शिकायत की है उसे और वो वीडियो लेकर उसके घर आएं। इस पर दारोगा ने पीडि़त को घर लाने से इंकार करते हुए थाने आकर बयान दर्ज कराने को कहा तो डॉक्टर ने कहा कि मुझे सेंट्रल या जिला जेल बंद कराओ। मैं डा. रत्नेश द्विवेदी बोल रहा हूं, कलराज मिश्र का दामाद हूं, मेरी सरकार है, वर्दी उतरवा दूंगा। वायरल ऑडियो में डॉक्टर ने दारोगा को गाली दी जिसपर उसने टोका तो कहा अपनी तमीज अपने पास रखो, क्या करोगे हमारा, कौन सी गर्मी निकालोगे।

यहां यह भी बता दें कि बताया जा रहा है कि डॉ रत्नेश द्विवेदी, कलराज मिश्र के सगे दामाद नहीं बल्कि उनके छोटे भाई के दामाद हैं।

"मामला संज्ञान में है। दारोगा की शिकायत पर जांच शुरू हो गई है। कानून सबके लिए एक है। जांच के बाद कार्रवाई होगी।"-डॉ. अनिल कुमार,क्षेत्राधिकारी कैंट

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned