scriptप्रतापगढ़ की श्वेता तिवारी दूसरी शादी के बाद बनीं मां | Kasautii Zindagii Ki TV actress Shweta Tiwari gave birth to baby boy news in hindi | Patrika News

प्रतापगढ़ की श्वेता तिवारी दूसरी शादी के बाद बनीं मां

locationवाराणसीPublished: Dec 05, 2016 06:05:00 pm

बिग बॉस की विजेता रह चुकी टीवी एक्ट्रेस के जीवन में …

shweta tiwari

shweta tiwari

वाराणसी. दूसरी बार मां बनी श्वेता तिवारी का प्रतापगढ़ से गहरा नाता है। दरअसल श्वेता का जन्म 4 अक्टूबर 1980 को
प्रतापगढ़, उत्तर प्रदेश में हुआ था। बता दें कि बिग बॉस की विजेता रह चुकी टेलीविजन की जानी-मानी एक्‍ट्रेस श्‍वेता तिवारी ने बेटे को जन्म दिया है। मिली जानकारी के मुताबिक श्वेता और बच्चा पूरी तरह स्‍वस्‍थ्‍य हैं। गौरतलब है कि श्वेता की एक बेटी भी है जिसका नाम पलक है।

‘कसौटी जिंदगी की’ से पहचान बनाने वाली श्वेता ‘प्रेऱणा’ नाम से फेमस हैं। श्वेता की अभिनव के साथ दूसरी शादी है। इससे पहले उन्होंने इससे पहले राजा चौधरी से शादी की थी। साल 2007 में श्वेता ने राजा के साथ अपने 9 साल पुराने रिश्ते को खत्म कर दिया था।

श्वेता ने तीन साल के प्रेम संबंध के बाद 2013 में अभिनव कोहली से शादी की थी। उन्होंने 27 नवंबर को शौर्य चाइल्ड केयर हॉस्पिटल में बेटे को जन्म दिया। श्वेता- अभिनव का यह पहला बच्चा है। 

सूत्रों के अनुसार आज श्वेता और बेटे को अस्पताल से घर लाया जा सकता है। फिलहाल अभी तक बेटे का नाम तय नहीं किया है। श्वेता ने ‘कसौटी जिंदगी की’ के अलावा नागिन, सजन रे झूठ मत बोलो’, परवरिश और बालवीर जैसे सीरियलों में काम किया है। आखिरी बार श्वेता तिवारी “बेगुसराय” सीरियल में देखी गईं थी। 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो