अमरनाथ यात्रियों पर हमले से फूटा Kashi के लोगों का गुस्सा

  अमरनाथ यात्रियों पर हमले से फूटा Kashi के लोगों का गुस्सा
Hindu Youth Vahini

विभिन्न संगठनों ने विरोध प्रदर्शन कर कड़ी कार्रवाई की मांग की, जानिए क्या है कहानी



वाराणसी. अमरनाथ यात्रियों पर आतंकवादियों के हमले के खिलाफ मंगलवार को काशी में लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। विभिन्न संगठनों ने पुतला दहन, विरोध मार्च निकाल कर अपना विरोध दर्ज कराया है। आतंकी हमलों में मारे गये लोगों को श्रद्धांजलि देने के लिए भी कार्यक्रम का आयोजन किया गया।
जम्मू-कश्मीर में लगातार हो रहे आतंकी हमलों से देश भर के लोगों में नाराजगी व्याप्त है और जब अमरनाथ यात्रियों पर हमला हुआ तो लोगों के सब्र का बांध  टूट गया। इसके बाद भगवा बिग्रेड से लेकर अन्य राजनीति दलों के कार्यकर्ता सड़क पर उतर कर आतंकवाद का पुतला फूंक कर अपना विरोध दर्ज कराया।
Bajrang Dal

सड़क पर उतरा भगवा बिग्रेड, कड़ी कार्रवाई की मांग
हिन्दू युवा वाहिनी व बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने आतंकवाद का पुतला फूंक कर अपना विरोध दर्ज कराया। कार्यकर्ताओं ने कहा कि पाकिस्तान व आतंकवाद के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। भारतीय सेना को खुली छूट मिलनी चाहिए, जिससे आतंकवादियों व पाकिस्तान का कड़ा सबक मिल सके।

SP

सपा कार्यकर्ताओं ने फूंका पाकिस्तान के पीएम का पुतला
सपा कार्यकताओं ने जिला मुख्यालय पर पाकिस्तान के पीएम नवाज शरीफ का पुतला फूंक कर अपना विरोध जताया है। सपा कार्यकर्ताओं ने कहा कि जम्म-कश्मीर की मुख्यमंत्री  महबूबा मुफ्ती सरकार विफल साबित हुई है और महबूबा मुप्ती को घटना की जिम्मेदारी लेते हुए तुरंत ही सीएम पद से इस्तीफा दे देना चाहिए।


Ganga

आतंकी घटना में मृत हुए लोगों को गंगा घाट पर दी गयी श्रद्धांजलि
आतंकवादियों के हमले में सात लोगों की मौत हो गयी थी। पीएम नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र काशी के गंगा घाट पर मृतक लोगों को श्रद्धांजलि के लिए निषाद राज समिति व कांवरियों ने दो मिनट का मौन रखा।

Kashi

बच्चों ने कैंडिल जला कर दी श्रद्धांजलि
नवनीता कुंवर पब्लिक स्कूल के बच्चों ने आतंकवादी घटना में मृत लोगों को कैंडिल जला कर श्रद्धांजलि दी है। बच्चों ने कहा कि ऐसी घटना मानवता को शर्मसार करने वाली है। घटना के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।
घटना के विरोध में निकाला मौन जुलूस
हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने मैदागिन स्थित कार्यालय से मौन जुलूस निकाल कर अपना विरोध दर्ज कराया है। कार्यकर्ता हाथों में बैनर व पोस्टर लेकर चल रहे थे, जिसमे उन्होंने पीएम नरेन्द्र मोदी से आतंकवादियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग करते हुए मृतकों को श्रद्धांजलि देने की बात लिखी थी।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned