काशी की उड़नपरी ने सिंगापुर में फहराया तिरंगा, पदक मां को किया समर्पित

काशी की उड़नपरी ने सिंगापुर में फहराया तिरंगा, पदक मां को किया समर्पित
neelu

टीम इंडिया को अब तक दिला चुकी दो पदक. जानें क्या चल रहा सिंगापुर में...

वाराणसी. काशी की उड़नपरी नीलू मिश्रा ने सिंगापुर में चल रही 19 वीं एशियन मास्टर्स एथलेकटिक्स चैंपियनशिप में रविवार को भारत को दूसरा पदक दिलाया है। इस तरह इस मास्टर्स एथलेटिक्स मीट में टीम अब तक तीन पदक पा चुकी है जिसमें से दो पदक बनारस की नीलू मिश्रा ने दिलाए हैं। नीलू ने आज का यह पदक मदर्स डे पर अपनी मां को समर्पित किया है। सिंगापुर से भेजे संदेश में लिखा है यह रजत पदक मदर्स डे पर मेरी और मेरे बेटे को समर्पित है। 

neelu

4x100 मीटर रिले में टीम इंडिया को मिला रजत
काशी की उड़नपरी नीलू मिश्र के नेतृत्व में भारतीय महिला टीम ने सिंगापुर में आयोजित प्रतियोगिता में 4x100 मीटर रिले दौड़ में सिल्वर मेडल जीता। इस टीम के अन्य सदस्य थीं रचना शर्मा, बलजीत कौर और विनीता नैथानी। इस स्पर्धा का स्वर्ण पदक फिलिपींस और कांस्य पदक श्री लंका की टीम को हासिल हुआ।  बता दें कि इससे पूर्व इसी प्रतियोगिता 80 मीटीर बाधा दौड़ में नीलू ने कांस्य पदक हासिल किया था। 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned