scriptगणतंत्र दिवस की परेड शिविर के लिए हुआ काशी विद्यापीठ की मोनिका का चयन | Kashi Vidyapith student Monika selected Republic Day Parade Camp | Patrika News

गणतंत्र दिवस की परेड शिविर के लिए हुआ काशी विद्यापीठ की मोनिका का चयन

locationवाराणसीPublished: Dec 17, 2018 06:12:41 pm

Submitted by:

Devesh Singh

शशांक शेखर सिंह का चयन आरक्षित में हुआ, पहली बार परिसर के छात्र व छात्राओं को मिला मौका

Kashi Vidyapith VC and Republic Day Parade Camp select student

Kashi Vidyapith VC and Republic Day Parade Camp select student

वाराणसी. महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ की छात्रा मोनिका का चयन गणतंत्र दिवस परेड शिविर के लिए हुआ है जबकि एक अन्य छात्र शशांक शेखर सिंह का चय न आरक्षित में हुआ है। विश्वद्यिालय में पहली बार किसी छात्र व छात्रा का चयन होने से परिसर में हर्ष की लहर व्याप्त है। वीसी प्रो.टीएन सिंह व कुलसचिव ने छात्र व छात्राओं को बधाई दी है।
यह भी पढ़े:-इलाहाबाद विश्वविद्यालय में मिली करारी शिकस्त के बाद 3-0 से चुनावी रण जीती ABVP

राष्ट्रीय सेवा योजना के समन्वयक प्रो.सुशील कुमार गौतम ने बताया कि छात्र व छात्रा का चयन होने से परिसर में हर्ष व्याप्त है। पहली बार राष्ट्रीय सेवा योजना के छात्र व छात्रा का चयन नई दिल्ली में गणतंत्र दिवस पर होने वाले आरडी परेड कैंप के लिए हुआ है, जिससे सभी गौरव महसूस कर रहे हैं। सोमवार को वीसी प्रो.टीएन सिंह व कुलसचिव डा.साहब लाल मौर्य ने चयनित छात्र व छात्राओं को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है।
यह भी पढ़े:-पूर्वांचल में हो सकती है बारिश, मौसम खुलते ही ठंड में होगी बढ़तोरी
काशी विद्यापीठ में हो चुका है पर्यावरण कुंभ का सफल आयोजन
महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ में देश के पहले पर्यावरण कुंभ का सफल आयोजन हो चुका है इसके बाद परिसर के छात्र व छात्रा का गणतंत्र दिवस के परेड शिविर में चयन होने से परिसर की उपलब्धियों में वृद्धि हुई है। चयनित छात्र व छात्राओं को वित्त अधिकारी आनंद प्रकाश राय व कार्यक्रम अधिकारी अनिता सिंह ने भी शुभकामना दी।
यह भी पढ़े:-यात्रीगण कृपया ध्यान दे, चलने वाली है अर्धकुंभ स्पेशल, पैसेंजर ट्रेन होगी लेटलतीफ
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो